ENG | HINDI

राम रहीम के चक्कर में बुरी तरह फंस गईं आलिया भट्ट !

राम रहीम के चक्कर में

राम रहीम के चक्कर में – देश में राम रहीम के नाम पर हडकंप मचा हुआ है।

खुद को संत कहने वाले राम रहीम अब जेल की सलाखों के पीछे हैं। बीती 25 तारीख को पंचकूला में सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को रेप केस में दोषी करार दिया था जिसके बाद राम रहीम को 10 साल की सजा सुनाई गई।

सज़ा सुनाने के ठीक बाद पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में राम रहीम के समर्थकों ने जमकर हिंसा की थी। इस सबके बाद मीडिया में ऐसी कई हस्‍तियों के नाम और तस्‍वीरें सामने आईं हैं जो राम रहीम से कभी जुड़ी थीं या कभी उनसे मिलने उनके आश्रम गईं थीं। राम रहीम से जुड़ी हिंसा के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मुश्किल में फंस गईं हैं।

रिपोर्ट की मानें तो आलिया अपनी आने वाली फिल्म राजी की शूटिंग के लिए पटियाला पहुंची हुईं थीं लेकिन पंचकूला की ही तरह पटियाला में राम रहीम के भक्तों के आंदोलन के चलते आलिया अपनी फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाईं और अंत में उन्हें शूटिंग रद्द करनी पड़ गई।

शूटिंग कैंसल होने के बावजूद भी फिल्म की पूरी कास्ट पटियाला में ही फंसी रही। फिल्म के डायरेक्टर से लेकर लीड एक्टर्स आलिया भट्ट और विक्की कौशल तक पटियाला में फंसे हुए थे। बता देंकि इस फिल्म को अगले साल रिलीज़ होना है और फिल्म में आलिया के साथ लीड रोल में विक्की कौशल नज़र आयेंगे।अब देखना ये होगा कि फिल्‍म की शूटिंग रूकने के कारण फिल्‍म अपनी रिलीज़ डेट तक पहुंच पाती है या नहीं।

इस तरह राम रहीम के चक्कर में आलिया भट्ट फंस गई – इसके कई सिलेब्रिटीज़ हैं जिन्‍हें राम रहीम की वजह से परेशानी उठानी पड़ रही है। पिछले कुछ दिनों में सनी लियोनी और वरुण धवन की राम रहीम के साथ तस्‍वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं जिन्‍हें लेकर पूरे सोशल मीडिया में तहलका मचा हुआ है।

Don't Miss! random posts ..