ENG | HINDI

आलिया भट्ट अपने कपड़े रिपीट करती हैं लेकिन बिल्कुल अलग और स्टाइलिश अंदाज में !

आलिया अपने कपड़ों को रिपीट करती हैं

आलिया अपने कपड़ों को रिपीट करती हैं – यंग और टैलेंटेंड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज के युवाओं की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं.

आलिया को चाहनेवालों में सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि ढ़ेर सारी लड़कियां भी शामिल है.

जाहिर सी बात है लड़के आलिया की खूबसूरती, स्टाइल और उनकी जबरदस्त एक्टिंग पर मरते हैं लेकिन बात करें लड़कियों की तो यकीनन वो उनके ड्रेसिंग सेंस, हेयर स्टाइल और फैशनेबल लुक की कायल हैं.

फिल्मों में अक्सर आलिया के अलग-अलग शेड्स देखने को मिलते हैं. कभी ट्रेडिशनल तो कभी बहुत ही मॉडर्न लुक में नजर आनेवाली आलिया अपने कपड़ों को रिपीट करती हैं लेकिन उनका अंदाज हम सबसे ज्यादा स्टाइलिश और जुदा होता है.

आलिया अपने कपड़ों को रिपीट करती हैं –

आलिया अपने कपड़ों को पहनती हैं बार-बार

अक्सर हम फिल्मी सितारों की रील और रियल लाइफ में देखते हैं कि वो एक बार पहने हुए कपड़ों को रिपीट नहीं करते हैं. कई सितारे अपने कपड़ों को दान कर देते हैं तो कई वार्डरोब में लंबे समय तक अपने कपड़ों को पड़े रहने देते हैं.

लेकिन बात करें आज की युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट की तो, आलिया बॉलीवुड के बाकी सितारों से बिल्कुल अलग हैं. आलिया के पास वैसे तो ट्रेडिशनल से लेकर मॉडर्न कपड़ों और एक्सेसरीज की भरमार है लेकिन आलिया उन्हें सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल नहीं करती हैं, बल्कि वो एक बार पहने हुए कपड़ों और एक्सेसरीज को कई बार रिपीट करती हैं.

हालांकि आलिया अपने आउटफिट्स और एक्सेसरीज को इस तरह से रिपीट करती हैं जिससे किसी को पता भी नहीं चलता है. क्योंकि वो अपने कपड़ों को बिल्कुल अलग और स्टाइलिश अंदाज में रिपीट करती हैं.

फिल्म के प्रमोशन में रिपीट किए कपड़े

आपको बता दें कि आलिया को अपने कपड़े रिपीट करने में ना ही कोई दिक्कत होती है और ना ही इस बात की चिंता होती है कि उनके फैन्स आखिर क्या कहेंगे.

यही वजह है कि जब आलिया अपनी फिल्म ‘बदरीनाथ की दुल्हनियां’ का प्रमोशन कर रही थीं तब भी अपने कपड़ों को रिपीट करके मीडिया से रूबरू हो रही थीं.

हालांकि प्रमोशन के दौरान भले ही आलिया ने अपने कपड़ों को रिपीट किया था लेकिन अपने कपड़ों को रिपीट करने का आलिया का अंदाज बिलकुल नया और स्टाइलिश था.

अलग अंदाज में करती हैं कपड़े रिपीट

आलिया की खास बात यह है कि वो अपने पहने हुए कपड़े को हूबहू पहले की तरह रिपीट नहीं करती बल्कि उसे रिपीट करने का उनका अंदाज अलग होता है.

कभी वो अपने टॉप को स्कर्ट के साथ तो कभी वेस्ट शॉर्ट्स या जेगिंग्स के साथ कैरी करती हैं. कपड़ों में हल्का सा फेरबदल करके वो ना सिर्फ अपने कपड़ों को दोबारा इस्तेमाल कर लेती हैं बल्कि अपने आप को हर बार एक नया लुक भी देती हैं.

इस तरह से आलिया अपने कपड़ों को रिपीट करती हैं – महंगे कपड़ों का बार-बार और नए अंदाज में इस्तेमाल करना तो कोई आलिया से सीखे, वरना दूसरे सितारे तो एक बार अपने कपड़े पहनने के बाद उसे वॉर्डरोब में बंद करके भूल जाते हैं.

 

Don't Miss! random posts ..