ENG | HINDI

अनुराग कश्यप की हॉट बेटी ने फैशन पोर्टल के लिए मॉडलिंग पर बनाई पहली डोक्युमेंट्री!

आलिया कश्यप

बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपनी पहली डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाई है। इसके बाद से वह चर्चा में हैं। आलिया कश्यप ने हाल ही में एक टॉप फैशन पोर्टल के लिए मॉडलिंग की थी। उन्होंने अपने स्कूल के लिए लड़कियों की शिक्षा पर यह डॉक्यूमेंट्री तैयार की है। अनुराग ने ट्वीट करके इसकी जानकारी देते हुए बताया, ‘स्कूल के लिए मेरी बेटी का लड़कियों की शिक्षा पर पहला डॉक्यूमेंट्री प्रॉजेक्ट।’

डॉक्यूमेंट्री महिलाओं पर आ​धारित है। आपको इसमें देखेंगे कि महिलाओं किन – किन रूपों में हैं। रेड लाइट एरिया पर भिक्षा मांगने वाली छोटी बच्ची से लेकर, बालिका बधू तक, जिनका जीवन बिना शिक्षा के किस कदर अंधेरे की ओर बढ़ रहा है।

आलिया कश्यप ने डॉक्यूमेंट्री में अपने जिए हुए हर पलों को साझा किया है। तारीफ करनी होगी कि इतनी सी कम उम्र में आलिया ने वह सब ​कर दिखाया, जिसका शायद इस उम्र में हर बच्चा सपना देखता है।

इसके अलावा सोशल साइट्स पर ए​क्टिव रहने वाली आलिया आए दिन कुछ न कुछ क्रिएटिव करती रहती हैं। फेमस स्टार किड्स में आलिया का नाम भी शामिल है और श्रीदेवी के बेटी खुशी, सैफ के बेटे इब्राहिम अच्छे दोस्त हैं।

आलिया कश्यप, अनुराग और आरती बजाज की बेटी हैं। इनकी शादी 2003 में शादी हुई थी और 2009 में उनका तलाक हो गया था। उसके बाद अनुराग ने 2011 में ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी कर ली थी।

2015 में अनुराग कल्कि से भी अलग हो गए। अनुराग ने बॉलीवुड को ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘देव डी’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘अग्ली’ जैसी कई शानदार सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Article Categories:
बॉलीवुड