ENG | HINDI

अंबानी की पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट के इस स्कर्ट की कीमत जानकर आप रह जाएंगे दंग !

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट बहुत कम उम्र में कामयाबी हांसिल करनेवाली चंद अभिनेत्रियों में शुमार हैं. बेशक आलिया की क्यूटनेस और जबरदस्त एक्टिंग ने लाखों युवाओं को उनका दीवाना बना दिया है. यही वजह है कि उनके सारे फैन्स आलिया से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर को जानने के लिए बेकरार रहते हैं.

आलिया भट्ट इतनी स्टाइलिश हैं कि उनके स्टाइल को कॉपी करने से लड़कियां खुद को नहीं रोक पाती हैं. इतना ही नहीं युवा दिलों की धड़कन बढ़ानेवाली आलिया भट्ट की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स हरदम बेताब रहते हैं.

इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया बेहद स्टाइलिश हैं इसलिए वो हर मौकों पर अलग-अलग लुक में नजर आती हैं. हाल ही में आलिया को देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पार्टी में देखा गया था. जहां आलिया लैगकट स्कर्ट के साथ ब्लैक कलर का टैंक टॉप पहनकर पहुंची.

लेकिन फिल्मों के जरिए करोड़ों कमाने वाली आलिया के इस ड्रेस की कीमत जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. तो चलिए हम आपको बताते हैं अंबानी की ग्रैंड पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट के इस ड्रेस की कीमत.

अंबानी की पार्टी में पहुंचे कई मशहूर सितारे

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने हाल ही में लंदन के मेयर सादिक खान के लिए अपने घर में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसे कई मशहूर सितारों ने शिरकत की.

अंबानी की इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड के सभी सितारे मंहगे और डिजाइनर आउटफिट्स पहनकर पहुंचे. यहां तक कि स्टार किड्स भी महंगे और डिजाइनर आउटफिट्स में पार्टी में नजर आए. लेकिन हर किसी की नजर अगर किसी के ड्रेस पर आकर ठहर गई तो वो थीं बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भटट.

पार्टी में सस्ती ड्रेस पहनकर पहुंची आलिया

हाल ही में अंबानी की होस्ट की गई इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश मानी जाने वाली आलिया भट्ट एक सस्ती सी ड्रेस पहनकर पहुंची.

आलिया ने मल्टी कलर की स्कर्ट पहनी थी और इस लैगकट स्कर्ट के साथ आलिया ने ब्लैक रंग का टैंक टॉप पहना था. लेकिन यहां आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आलिया के इस स्कर्ट और टैंक टॉप की कीमत सिर्फ 4 हजार रुपए है.

यहां आपका हैरान होना लाजमी है क्योंकि आलिया फिल्मों के जरिए करोड़ों कमाती हैं और उनके लिए महंगे कपड़े खरीदना या डिजाइन करवाना कोई बड़ी बात नहीं है. बावजूद इसके आलिया अंबानी की इस ग्रैंड पार्टी में सस्ते दाम वाले कपड़े पहनकर पहुंची.

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं आलिया

आलिया के फिल्मी करियर की बात करें तो आलिया ने अपने पांच साल के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हाईवे, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां और उड़ता पंजाब जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. फिलहाल आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म राजी की शूटिंग में बिजी हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी.

गौरतलब है कि आलिया अंबानी की इस ग्रैंड पार्टी में सस्ते कपड़े पहनकर पहुंची बावजूद इसके हर किसी की निगाहें आलिया पर ही आकर ठहर गई. यहां यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उनका यह अंदाज उनकी सादगी को बयान करता है.