ENG | HINDI

5 साल में कितनी बदली आलिया की वॉक एंड टॉक !

आलिया की वॉक एंड टॉक

आलिया की वॉक एंड टॉक – बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट को बॉलीवुड में पांच हो चुके है ।

पांच साल पहले महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यु किया था । फिल्म रिलीज से पहले जब आलिया फिल्म के प्रोमशन के लिए टीवी शोज में आ रही थी ।उस वक्त आलिया को देखकर किसी के लिए भी कहना मुश्किल था कि मासूम और भोली भाली दिखने वाली आलिया पांच साल में इतनी ग्लैमर, बोल्ड और स्कैसस फुल एक्ट्रेस बन जाएंगी । लेकिन इन पांच सालों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अलग अलग तरह के किरदार निभा कर अपने आपको अपने साथ की दूसरी एक्ट्रेस स कहीं ऊचें मुकाम पर पहुंचा दिया है ।और आज हम यही जानने वाले है कि आखिर इतने वक्त में कितनी बदली है एक्ट्रेस आलिया की वॉक एंड टॉक ।

आलिया की वॉक एंड टॉक

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जिस वक्त बॉलीवुड में डेब्यू किया था आलिया में उतना अनुभव नहीं था जिस वजह से वो एक आम लड़की ही तरह बिहेव करती थी और उसी तरह के जवाब भी देती थी ।

लेकिन आज आलिया जहां  भी जाती है वहां बहुत अनुभवी और इस्प्रेशनल जवाब देती है । जो आलिया भट्ट में आया सबसे बड़ा बदलाव है । शुरुआती दिनों में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और उनकी बहन पूजा भट्ट के सपोर्ट सिस्टम बने । लेकिन आज वो अपनी फैमिली की सोपर्ट सिस्टम बन चुकी है ।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बॉलीवुड में एंट्री के बाद उनका सबसे फेमस इंटरव्यू करण जौहर के साथ था । करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण में जब आलिया गेस्ट बनकर पहुंची ।

तो मजे के लिए करण जौहर ने आलिया भट्ट से देश के प्रधानमंत्री का नाम पूछा । जिस पर आलिया भट्ट ने गलती से गलत जवाब दे दिया । जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर जगह आलिया भट्ट के आईक्यू लेवल को लेकर उनका मजाक उड़ाया गया । लेकिन आज आलिया भट्ट का न केवल सेन्सफ हुयमर सुधर चुका है बल्कि उनके जवाबों में एक म्चुयरटी लेवल भी आ चुका है । यूं कहें की उस वक्त जो आलिया भट्ट किसी मुद्दे पर खुलकर बात रखने से डरती थी ।आज वो हर सोशल मुद्दे पर अपनी राय तथ्यों के साथ रखती है जो उनके ट्वीटस में साफ झलकता है ।

आलिया की जनरल नोलिज के अलावा आलिया के ड्रेसिंग सेनस और फैशन में भी काफी चेंजस देखने को मिले है ।

आलिया की वॉक एंड टॉक

आलिया अब पहले से ज्यादा बोल्ड ग्लैमरस लुक में नजर आती है । यहां तक की आलिया अब अपने कैजुएल ड्रेस पर भी काफी ध्यान देती है ।और हर जगह एक अलग अंदाज में नजर आती है ।

एक्ट्रेस के लिए सबसे जरुरी होती है उसकी एक्टिंग जो आलिया भट्ट की पिछले पांच सालों में उनके साथ अपना करियर शुरु करने वाले एक्ट्रर्स से कहीं ज्यादा सुधरी है और यही कारण है कि एक्ट्रेर्स आलिया भट्ट ने पिछले पांच सालों में हाइवे ,कपूर एंड सन्स , उड़ता पंजाब,  डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी बेहतरीन फिल्में की है जिसमें आलिया की एक्टिंग को काफी सराहा गया है । आलिया भट्ट फिल्म उड़ता पंजाब के लिए अपनी लाइफ का पहला फिल्म फेयर आवार्ड भी जीत चुकी है।

आलिया की वॉक एंड टॉक

इस तरह से आलिया की वॉक एंड टॉक बदल गई – दिलचस्प बात ये है कि आलिया अपनी उम्र की पहली एक्ट्रेस है जो अपनी पहली फिल्म से लेकर अब तक अपनी हिट फिल्मों के  स्टराडम के बेहतरीन टाइम को जी रही है और आलिया भट्ट उन एक्ट्रेस में से एक है जिनकी फिल्में बिना किसी बड़े स्टार के नाम के भी हिट हो जाती है । क्योंकि वो खुद एक सुपरस्टार बन चुकी है ।