ENG | HINDI

आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी थी कि आलिया जैसी स्टार को टॉयलेट के लिए जाना पड़ा हाइवे के किनारे !

टॉयलेट के लिए हाइवे के किनारे

टॉयलेट के लिए हाइवे के किनारे – बेशक आलिया भट्ट आज के दौर की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके लिए ना जाने कितने ही युवाओं का दिल जोर से धड़कता है.

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखनेवाली आलिया ने बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान हांसिल की है.

आलिया भट्ट भले ही एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. उन्होंने हमेशा अपनी फिल्म के किरदार में जान फूंकने के लिए खुद को उसमें अच्छी तरह से ढ़ालने की कोशिश की है.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं आलिया से जुड़ा एक ऐसा वाकया, जब एक स्टार होते हुए भी उन्हें टॉयलेट के लिए हाइवे के किनारे जाना पड़ा और उनके पास इसके अलावा और कोई चारा नहीं था.

इसलिए आलिया को हाइवे किनारे टॉयलेट के लिए जाना पड़ा

आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘हाईवे’ तो आपको याद ही होगी, जी हां इस फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए आलिया काफी तारीफें बटोर चुकी हैं.

फिल्म में अपनी अदायगी के लिए दर्शकों की तारीफें बटोरना आलिया के लिए इतना आसान भी नहीं था इसके लिए उन्हें कई दिक्कतें भी झेलनी पड़ी है.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान खुद आलिया ने इस बात का खुलासा किया था कि इम्तियाज अली की फिल्म ‘हाईवे’ की शूटिंग के दौरान फिल्म के किरदार का असली लुक चेहरे पर लाने के लिए आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा उसी ट्रक में सफर करते थे.

हालांकि उस दौरान उनके पास कोई वैनिटी या कोई होटल नहीं था और कई बार जब कोई अच्छा लोकेशन दिखाई देता था तो उन्हें शूट के लिए वहीं रुकना पड़ता था.

वैनिटी वैन ना होने की वजह से कई बार आलिया को टॉयलेट के लिए हाईवे के किनारे ही जाना पड़ता था. आलिया के मुताबिक एक स्टार होने के नाते उन्हें ऐसा करना अच्छा नहीं लगता था लेकिन उस वक्त ये उनकी मजबूरी बन जाती थी.

आलिया के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हाईवे के किनारे टॉयलेट जाने के अलावा उन्हें कई तरह की दिक्कतें झेलनी पड़ी थी लेकिन लोगों को लगता है कि स्टार्स हमेशा आराम में रहते हैं.

बहरहाल स्टार होने के बावजूद एक अभिनेत्री को किस तरह की दिक्कतें झेलनी पड़ती है ये तो आलिया के इस बयान से साफ हो ही गया है लेकिन टॉयलेट के लिए हाइवे के किनारे जानेवाली बात का खुलासा करके उन्होंने सबको हैरत में जरूर डाल दिया है.