ENG | HINDI

आलिया भट्ट बना रहीं हैं जल्दी शादी करके सेटल होने का प्लान !

आलिया शादी करना चाहती हैं

फिल्मों में बार-बार वरुण धवन की दुल्हनियां का किरदार निभानेवाली आलिया भट्ट अब अपनी असल जिंदगी में भी शादी करके जल्दी सेटल होना चाहती हैं.

ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये कहना है खुद आलिया भट्ट का.

जी हां, हाल ही में आलिया और वरुण की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ रिलीज हुई है जिसके बाद आलिया ने खुद ये बयान दिया है कि वो अब जल्द ही सेटल होना चाहती हैं.

ऐसे में ये सवाल उठना लाजमी है कि क्या आलिया जल्द ही बनना चाहती हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया.

क्या सच में आलिया शादी करना चाहती हैं.

क्या आलिया शादी करना चाहती हैं ?

हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें आलिया ने कहा है कि वो अपनी लाइफ में जल्दी सेटल होना चाहती हैं यानि आलिया शादी करना चाहती हैं – आलिया शादी के लिए बिल्कुल तैयार है और यही वजह है कि वो सिद्धार्थ के साथ हर जगह पर नजर आ रही हैं. चाहे वो किसी फिल्म की स्क्रिनिंग हो या फिर कोई अवॉर्ड फंक्शन.

आलिया का कहना है कि मुझे इस बात का फायदा मिला है कि मैंने इस इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत जल्दी की है और जल्दी शादी करके मैं अपने करियर को आगे बढ़ा सकती हूं. आलिया की मानें तो वो लेट शादी नहीं करना चाहती हैं. शायद इसलिए आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा पब्लिक प्लेस पर साथ बाहों में बाहें डालकर नजर आ रहे हैं.

आलिया शादी करना चाहती हैं – बनेंगी सिद्धार्थ की दुल्हनियां

इन दिनों भले ही आलियां अपने प्यार सिद्धार्थ के साथ खुल्लम खुल्ला इश्क का इजहार कर रही हैं लेकिन ये वही आलिया है जो कुछ दिन पहले तक खुद को सिंगल बता रही थीं. लेकिन जब से उन्होंने सेटल होने की बात कही है तब से वो हर जगह सिद्धार्थ के साथ स्पॉट हो रही हैं.

हालांकि आलिया ने अपने प्यार का सबसे बड़ा कन्फेशन करते हुए ये भी कहा है कि मैं और सिद्धार्थ साथ हैं. आलिया के इस बयान से तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया को सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनने में कोई ऐतराज नहीं है.

एक ओर जहां आलिया शादी करना चाहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ आलिया का यह भी कहना है कि उन्होंने फिलहाल शादी को लेकर कुछ प्लान नहीं किया है.

बहरहाल भले ही आलिया ने अभी तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं की है लेकिन आलिया के बयान से तो यही लगता है कि जिस तरह से उनके फिल्मी करियर का आगाज कम उम्र में ही हो गया था उसी तरह से वो शादी भी जल्दी ही कर लेंगी. लेकिन आलिया के सेटल होनेवाले इस बयान से उनके फैन्स को जोर का झटका तो जरूर लगा है.

Don't Miss! random posts ..