ENG | HINDI

क्या बोल रहे हैं आलिया भट्ट के सितारे ! पढ़िए हैरान करने वाली ज्योतिष भविष्यवाणी

आलिया भट्ट के सितारे

अगर किसी जातक की कुंडली में भाग्य का उदय सूर्य के कारण होता है तो उस जातक को भाग्यशाली समझा जाता है.

आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को हुआ है. जब आलिया भट्ट का जन्म हुआ था तो उस समय सूर्य अपने उदय पर था और मीन राशी में विराजमान था. सूर्य जब-जब शक्तिशाली होता है तब-तब आलिया का उदय हो रहा होता है और जब सूर्य वक्री या नीच का होता है तो आलिया भी खुद को परेशानियों से घिरी पाती होंगी.

चलिए देखते है आलिया भट्ट के सितारे –

आलिया भट्ट के सितारे – शुक्र की महादशा

वैसे आलिया भट्ट अपने पूरे परिवार में इकलौती ऐसी शख्स रहेंगी, जो इतना नाम और धन व् सम्मान प्राप्त करेंगी.

इनकी कुंडली देखकर भविष्यवाणी की जाये तो सच बात यहाँ है कि अभी आलिया का अच्छा समय आया ही नहीं है. अभी तो बस आलिया की शुरुआत भर है. इनकी कुंडली में शुक्र की महादशा साल 2018 के अंत तक रहेगी. शुक्र कला के क्षेत्र का मुख्य ग्रह माना जाता है और यही कलाकार को ऊपर ले जाता है.

आलिया भट्ट के सितारे – साल का अंत धमाकेदार

अभी जो वर्तमान में आलिया भट्ट तरक्की कर रही हैं वह तो मंगल ग्रह की शक्ति की वजह से है.

इनकी कुंडली में मंगल मध्य भाग में विराजमान है. तो इस हिसाब से अभी तक इनकी प्रशंसा मंगल के कारण हो रही है. वैसे इनकी अंतिम फ़िल्म में इनको ज्यादा नहीं देखा गया है तो उसका कारण ही मंगल का वक्री होना है. अभी आने वाले 2 माह तक और आलिया को खबरों में कम ही पाया जायेगा. लेकिन इस साल के अंत में आलिया भट्ट किसी बड़ी खबर के कारण जानी जाएगी. साल का अंत आलिया भट्ट के लिए धमाकेदार होने वाला है.

आलिया भट्ट के सितारे – प्यार देगा धोखा

आलिया का प्यार इनको इसी साल धोखा देने वाला है. अभी केतु और राहू दोनों ग्रह इनकी कुंडली में आमने सामने बैठे हैं, जो इस ओर संकेत दे रहे हैं कि जिस व्यक्ति से आलिया प्यार कर रही हैं वह इनको धोखा दे रहा है. अभी बेशक आलिया इस बात को मानने से इंकार कर रही हैं लेकिन साल के अंत में यह धोखा सामने आ जायेगा.

स्वास्थ्य है चिंता का विषय

स्वास्थ्य के लिहाज से बात करे तो आलिया भट्ट को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए. बेहतर तो यही होगा कि आलिया अभी आने वाले दो महीने आराम करें. हद से ज्यादा काम करना भी सही नहीं रहता है. हो सकता है कि फिल्म की शूटिंग करते हुए इनको कोई चोट आये, बेहतर यही रहेगा कि जुलाई से अगस्त आराम किया जाये.

कुल मिलाकर देखा जाये तो यह साल धन के हिसाब से तो अच्छा है.

आलिया भट्ट के सितारे कह रहे है कि साल के अंतिम समय में कैमरे आलिया भट्ट को ही खोज रहे होंगे. साथ ही साथ आलिया का देश के बाहर की फिल्मों में काम करने का सपना भी पूरा होने के चांस नजर आ रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..