ENG | HINDI

गजब ! तो शादी के बाद इस जगह हनीमून पर जाना चाहती हैं आलिया भट्ट !

अभिनेत्री आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इन दिनों फिल्मों से छुट्टी ली हुई है ये तो सभी को पता है।

उनकी छुट्टी लेने की खबर के बाद कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने शादी के लिए छुट्टी ली है तो कुछ न कहा कि वह अब अपनी अधूरी पढ़ाई पूरी करेंगी। लेकिन इन सभी खबरों के बीच अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे लोगों की सारी बातें धरी की धरी रह गईं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि वह इन छुट्टियों में अपनी बहन के साथ स्विट्जरलैंड घूमने जाने वाली हैं और वह उनकी फेवरेट जगह है।

स्विट्जरलैंड के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि वह जगह मुझे इतनी प्यारी लगती है कि मुझे यकीन है कि मैं अपना हनीमून भी वहीँ  पर मनाऊंगी।

आलिया अक्सर अपनी बहन के साथ छुट्टियों में वहां जाती हैं और फिर दोनों बहनें जमकर वहां पर शॉपिंग करती हैं।

उन्होंने बताया कि वहां जाकर मुझे इतनी शांति मिलती है कि लगता है कभी वहां से वापस न आऊं। यही नहीं मुझे और मेरी बहन को भी साथ में वक्त बिताने का मौका मिल जाता है जो मुंबई में एक ही घर में रहने से नहीं मिलता। स्विट्जरलैंड में हॉलीडे बिताने के बाद आलिया कुछ दिन मुंबई में कोई एजुकेशन कोर्स करने वाली हैं, क्योंकि उनका कहना है कि 17 साल से काम शुरू करने के कारण मैंने कॉलेज की लाइफ कभी नहीं देखी।

इसलिए अब अभिनेत्री आलिया भट्ट को इस शॉर्ट टर्म कोर्स को करने के बहाने यह भी पता चल जाएगा कि कॉलेज लाइफ कैसी होती है।

अब अभिनेत्री आलिया भट्ट कौन सा शॉर्ट टर्म कोर्स करेंगी यह तो पता नहीं लेकिन लगता है कि उन्हें इस बात का काफी मलाल है कि उन्होंने कभी पढ़ाई को तवज्जो नहीं दी।

हालांकि हो सकता है ये बात उन्हें तब समझ में आई हो जब हर जगह उनके नॉलेज की मजाक बनाई जाने लगी।

Don't Miss! random posts ..