ENG | HINDI

किसके साथ आलिया कर रही है लंदन में इतनी मस्ती !

आलिया भट्ट लंदन में

आलिया भट्ट लंदन में – बाॅलीवुड में सबसे कम  समय में अगर किसी एक्ट्रेस नाम कमाया है तो वो पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट ।

आलिया भट्ट पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ही काफी मशूहर हो गई थी । उसके बाद तो आलिया ने एक के बाद एक बेहतरीन  फिल्में कर लोगों क दिल लुट लिया। आलिया भट्ट को उङता पंजाब में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्म फेयर भी मिल चुका है। आलिया की इस साल बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई । जिसने काफी अच्छा बिजनेस किया।

इसे साथ आलिया ने बाॅलीवुड में अपने पांच साल पूरे कर लिए है । हालाँकि इन पांच सालों में आलिया को सिर्फ काम ओर काम करते देखा गया। लेकिन लगता है आलिया भट्ट को भी ये बात महसूस हो गई कि उन्हे एक ब्रेक की जरुरत हॅ इसलिए वो सब छोङ छाङ लंबे हाॅलीडेज मनाने लंदन पहुंच गई ।

अब आपको लग रहा होगा आलिया भट्ट लंदन में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के तो नही गई। पर हम आपको बता दें आलिया भट्ट अपनी छुट्टियों को इंजोय करने लदंश गई है और इस बीच वो कोई काम नही करने वाली । आलिया भट्ट ने लंदन जाने से पहले अपनी फिल्म राजी का शूट कम्पलीट कर लिया था।

आलिया भट्ट लंदन में

लेकिन दिलचस्प बात यह है आलिया भट्ट लंदन में अकेले नही है. उनके साथ कोई ओर भी है जो लंदन में छुट्टियां बीता रहा है।

और इस शख्स को आलिया को बहुत ज्यादा प्यार करती है। और ये शख्स कोई ओर नही बल्कि आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट है । जिनके साथ आलिया भट्ट लंदन में खूब सारी मस्ती कर रही है  आलिया, शाहीन और पूजा महेश भट्ट की तीन बेटियां हैं। पूजा भट्ट और आलिया को तो हर कोई जनता है लेकिन शाहीन अक्सर ग्लैमर वर्ल्ड की चकां चौध से दूर रहना ही पंसद करती है। आलिया शाहीन से बहुत ज्यादा प्यार करती है। जिस वजह से आलिया ने शाहीन भट्ट का बर्थडे मनाने के लिए लंदन में ये खूबसूरत हॉलीडे  प्लान किया।

आलिया ने अपनी शाहीन के साथ लंदन भेजा मस्ती करते हुए बेहतरीन फोटी क्लिक की जिन्हे आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया । आलिया ने तस्वीर के कैप्शन पर लिखा -” ब्लैंडर लैंड ” ।

आपको बता दें आलिया भट्ट की फिल्म राजी अगले साल रिलीज होने वाली है इस फिल्म में आलिया ने एक कश्मीरी लङकी का किरदार निभाया है। फिल्म राजी का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है । जबकि इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है ।

Don't Miss! random posts ..