ENG | HINDI

आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा !

आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड

अभिनेत्री आलिया भट्ट लाखों युवा दिलों की धड़कन मानी जाती हैं यही वजह है कि उनका दीदार पाने के लिए उनके चाहनेवाले तड़प उठते हैं.

अपने फैन्स की दीवानगी से बचने के लिए आलिया जहां भी जाती हैं अपने बॉडीगार्ड के साथ जाती हैं और वो भी इसलिए ताकि उनके क्रेजी फैन्स की दीवानगी से बॉडीगार्ड उनकी रक्षा कर सकें.

लेकिन जरा सोचिए अगर आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड ही उनके लिए मुसीबत बन जाए तो फिर ऐसे में उनका डरना लाजमी है.

तो चलिए हम बताते हैं कि आलिया भट्ट के बॉडीगार्ड ने ऐसी कौन सी हरकत कर दी जिसके चलते उसे अपनी नौकरी से ही हाथ धोना पडा.

आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड –

नशे में धुत होकर बॉडीगार्ड पहुंचा आलिया के पास

दरअसल एक वेबसाइट की खबर के अनुसार हाल ही में आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने के लिए उनके बांद्रा स्थित घर पर पहुंची. जाहिर है सिद्धार्थ के घर पहुंचने तक आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड भी उनके साथ था.

बताया जाता है कि रात के करीब 3 बजे आलिया सिद्धार्थ के घर से निकल रही थीं और उन्होंने अपने बॉडीगार्ड को फोन किया.

आलिया ने अपने बॉडीगार्ड को कई बार फोन किया लेकिन उसने काफी देर तक आलिया के फोन का कोई जवाब नहीं दिया. कई बार फोन करने के बाद आखिरकार बॉडीगार्ड ने फोन रिसीव किया और आलिया को घर तक छोड़ने के लिए गया.

रिपोर्ट्स के मुताबित आलिया के बॉडीगार्ड ने शराब पी रखी थी और नशे की हालत में ही आलिया को घर छोड़ने के लिए गया. आधी रात को नशे की हालत में धुत बॉडीगार्ड को देखकर आलिया काफी घबरा गई और उन्हें रास्ते भर इसी बात का डर लग रहा था कि नशे में उनका बॉडीगार्ड उनके साथ कोई गलत हरकत ना कर दे.

आखिरकार डरी और सहमी हुई आलिया जैसे-तैसे अपने घर पहुंच ही गईं और उन्होंने घर पहुंचते ही बॉडीगार्ड की उस करतूत के बारे में अपनी मां सोनी राजदान को बताया. इस बात की खबर लगते हैं सोनी राजदान ने जरा सी भी देर ना करते हुए आलिया के बॉडीगार्ड को फौरन नौकरी से निकाल दिया.

बहरहाल आलिया भट्ट का बॉडीगार्ड ने भले ही नशे की हालत में आलिया के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया लेकिन उसका शराब पीना ही उसकी नौकरी के लिए घातक साबित हुआ और इस हरकत के चलते उसे अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा.

Don't Miss! random posts ..