ENG | HINDI

आलिया भट्ट की ये बातें सुनकर टूट सकता है बेचारे वरूण का दिल

आलिया भट्ट की बातें

आलिया भट्ट की बातें – बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही बॉलीवुड में एंट्री की थी.

करण जौहर की फिलम स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ये तिकड़ी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. अक्सर इस तिगड़ी को साथ मस्ती करते देखा है. बीच में आलिया और सिद्धार्थ के अफेयर की भी खूब चर्चा रही, मगर इस मुद्दे पर सच क्या है अभी तक सामने नहीं आ पाया है.

खैर, वो तो देर-सबरे पता चल ही जाएगा, मगर हाल ही में आलिया ने अपने दोस्त वरुण के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जो शायद वरुण को पसंद नहीं आएगा.

हर लड़का चाहता है कि लड़की उसे माचोमैन या सुपरमैन समझे, ऐसे में यदि कोई लड़की उसे बच्चा कह दे, तो ज़ाहिर सी बात है उसका ईगो हर्ट हो जाएगा.

कुछ ऐसा ही हुआ है वरुण के साथ.

दरअसल, हाल में आलिया ने एक मौके पर अपने वरुण और सिद्धार्थ के रिश्तों पर खुलकर बोला. उन्होंने कहा कि वरूण के साथ उनकी बहुत नोंक-झोंक होती है, आलिया के मुताबिक वरुण अभी बच्चे हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए आलिया ने उन्हें बहुत शरीफ बताते हुए कहा कि सिद्धार्थ मैन यानी मर्द हैं. और वरुण के बारे में आलिया ने कहा कि वो मर्द हैं, लेकिन ‘बेबी मर्द’.

अब ज़ाहिर सी बात है आलिया भट्ट की बातें वरुण को पसंद नहीं आएगी.

क्योंकि कोई भी लड़का अपने सामने दूसरे लड़के की तारीफ और खुद को बच्चा बताया जाना बिल्कुल पंसद नहीं करतें. वैसे सिद्धार्थ की तारीफ से लगता है कि आलिया के दिल में उनके लिए कुछ खास तो है, जिसे वो सबके सामने भले ही ज़ाहिर न करे, मगर उनकी बातों से पता चल ही जाता है.

ये है आलिया भट्ट की बातें जो वरुण को दुःख पहुंचा सकती है – खैर, वरुण धवन हो सकता है आलिया की बातों को भूल भी जाएं क्योंकि दोस्तों के बीच इस तरह की बातें होती रहती है.

Don't Miss! random posts ..