ENG | HINDI

सिद्धार्थ मल्होत्रा को छोड़कर इन दिनों आलिया अपने इस एक्स के साथ कर रही हैं एन्जॉय !

अली दादरकर

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करनेवाली युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और बेहद कम उम्र में ही स्टारडम को हांसिल कर लिया है.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलिया का फिल्मी करियर शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी लव लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.

जी हां, आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी से भला कौन वाकिफ नहीं है. लेकिन ताजा खबरों की मानें तो सिद्धार्थ को छोड़कर आलिया अपने अपने एक्स के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

अपने एक्स के साथ स्पॉट हुई आलिया

लगता है कि आलिया और सिद्धार्थ का फाइनली ब्रेकअप हो चुका है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में आलिया भट्ट अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली दादरकर के साथ स्पॉट हुई हैं.

आलिया को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ एक पार्टी में स्पॉट किया गया है और दोनों की तस्वीरें भी उनकी नजदीकियों का हाल बयान कर रही है.

हालांकि आलिया और अली दादरकर के अलावा उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन भी तस्वीर में उनके साथ नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि खुद आलिया ने अपने एक्स और बेस्ट फ्रेंड के साथ एक तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

आलिया और अली स्कूली दिनों से हैं फ्रेंड

दरअसल आलिया भट्ट और अली दादरकर की दोस्ती बहुत पुरानी है. ये दोनों स्कूली दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं और खबरों की मानें तो दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.

आलिया ने अपने इस एक्स बॉयफ्रेंड से तब ब्रेकअप कर लिया था जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा और शोहरत हांसिल की. फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद आलिया की नजरें सिद्धार्थ मल्होत्रा से चार हुई और दोनों की प्रेम कहानी परवान चढ़ने लगी.

लेकिन सिद्धार्थ और आलिया के बीच की बढ़ती दूरियों ने एक बार फिर आलिया को उनके एक्स के करीब ला दिया है. वो अपने एक्स के साथ फुर्सत के लम्हें बिताकर शायद अपने प्यार सिद्धार्थ के गम को भुलाने की कोशिश कर रही हैं.

कहते हैं कि पहला प्यार भुलाए नहीं भुलता, ऐसे में आलिया और अली दादरकर की बढ़ती नजदीकियों से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया भी अब तक अपने पहले प्यार को नहीं भुला पाई हैं.