बॉलीवुड

कई बार शराब पीती पकडी गई हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसिस

शराबी अभिनेत्रियाँ – हम सभी जानते हैं कि एक अभिनेत्री होना कितना मुश्किल का काम है और वो भी तब जब आपके चारों तरफ हर समय मीडिया ही मीडिया मौजूद हो.

इसी कारण कई एक्ट्रेसिस अपनी छवि के कारण कई ऐसे काम है जिन्हें खुले आम नहीं करती. जैसे की शराब पीना, कई अभिनेत्रियां मीडिया और अपने फैंस से छुप के शराब पीना पसंद करती हैं लेकिन मीडिया की नजरें इतनी तेज हैं कि वह उन्हें कही ना कही पकड़ ही लेती है.

आज हम आपको शराबी अभिनेत्रियाँ दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख कर आपके होश उड़ जाएंगे.

शराबी अभिनेत्रियाँ –

हम सभी अपनी लाइफस्‍टाइल, डिजाइनर कपड़े, सेक्सी फिगर और ना जाने किस-किस चीज़ के लिए बॉलीविड अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस होना कोई असान बात नहीं है। चकाचौंध से भरी इस दुनिया मेंचमकने के लिए इन अभिनेत्रियों को कई गंदे समझौते भी करने पड़ते हैं।

आज हम आपको कुछ ऐसी एक्‍ट्रेसेस से मिलवाने ले जा रहे हैं जिनसे शायद आपने कभी ये उम्मीद भी ना कि होगी कि वह भी शराब पी सकती हैं. बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेसिस एक नहीं बल्कि कई बार शराब पीते हुइ कैमरा में कैद की गई हैं. तो आइए जानते हैं इनके बारे में –

अक्सर विवाहित जीवन में हिंसा का सामना करना पड़ता है तो कई बार ब्‍वॉयफ्रेंड से धोखा भी खाती हैं। ऐसी ही मुश्किलों से लड़ने के लिए इन अभिनेत्रियों को शराब और ड्रग्स का सहारा लेना पड़ता है।

 १.  परवीनबॉबी

अपने समय की सबसे कामुक और सफल अभिनेत्रियों में से एक परवीनबॉबीनशे, धूम्रपान, ड्रग्स और शराब की लत के कारण मौत के मुंह में चली गईं थीं। वह अपनी इस लत से पीछा छुड़वाने के लिए पुनर्वसन भी गईं थी।

२.  विद्या बालन

सिल्‍क का किरदार निभाने वाली विद्या बालन आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं। असल जिंदगी में विद्या शराब की आदी हो चुकी हैं।

३. सुष्मितासेन

कहा जाता है कि बॉलीवुड की ब्यूटीक्वीनसुष्मितासेन को शराब, धूम्रपान और जुएं की लत है। कई बार उन्हें पब्लिक में शराब पीते हुए और धूम्रपान करते हुए देखा गया है। इनकी इस शराब की लत का कारण इनके असफल रिलेशनशिप को ठहराया जाता है।

४. जया बच्चन

बॉलीवुड की “गुड्डी” यानिजया बच्चन के बारे में अफवाह है कि वह एक शराबी हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी इस पीने की आदत को कभी स्वीकार नहीं किया है। जबकि देखा जाए तो जया बच्चन के पति श्री अमिताभ बच्चन को आज तक कभी कैमरे तक ने तो क्या किसी व्यक्ति तक ने उन्हें शराब पीते हुए नहीं देखा है.

५. मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला अपने टाईम की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें अपनी शराब और धूम्रपान की लत की वजह से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी तक का सामना करना पड़ा था। शादी में अनबन होने के कारण उन्होंने शराब और धूम्रपान का सेवन करना शुरू कर दिया था।

ये है शराबी अभिनेत्रियाँ – तो दोस्तों ये थी बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्हें कई बार कैमरा ने शराब पीते हुए पकड़ा है. कभी बी-टाउन पार्टीज में तो कई बार अन्य सितारों की घर की पार्टी में इन एक्ट्रेसिस को जमकर शराब पीते हुए देखा गया है.

Namrata Shastri

Share
Published by
Namrata Shastri

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago