ENG | HINDI

अक्षय कुमार के बेटे आरव की ये तस्वीरें बताती हैं कि वह अपने पापा से भी बड़ा खिलाड़ी हैं !

अक्षय कुमार का बेटा आरव

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और खिलाड़ी अक्षय कुमार 50 साल के हो चुके हैं लेकिन उनकी फिटनेस और स्टाइल को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है.

अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 25 साल से भी ज्यादा का वक्त गुजर चुका है और अभी सालों साल उनका जलवा यूं ही बरकरार रहनेवाला है.

अक्षय तो हैं ही बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार लेकिन आज अक्षय कुमार का बेटा आरव के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप बाकी स्टार किड्स की तरह जल्द ही पर्दे पर देखना चाहेंगे.

तो चलिए हम आपको दिखाते हैं अक्षय कुमार का बेटा आरव – जिन्हें देखकर आप भी यही कहेंगे आरव अपने पिता से भी बड़े खिलाड़ी नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार का बेटा आरव –

15 सितंबर 2002 को जन्में आरव अब 15 साल के हो चुके हैं. वो अपने पिता की तरह काफी स्मार्ट और हैंडसम हैं. आरव ने मुंबई के जुहू स्थित इकोले मोडियल वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है इसके अलावा उन्होंने लंदन से कुकिंग क्लास भी ली है.

अक्षय कुमार जिस तरह अपनी फिटनेस का ख्याल रखते हैं आरव भी अपने पिता की तरह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. आरव ने जुड़ो कराटे में फर्स्ट डिग्री ब्लैक बेल्ट भी हासिल किया है.

आरव ने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग सिर्फ 4 साल की उम्र में शुरू कर दी थी और जुड़ो नेशनल चैंपियनशिप में वो गोल्ड मेडल भी जीत चुके हैं.

पिता अक्षय की तरह ही आरव को भी पार्टी से ज्यादा अपने परिवार के साथ वक्त बिताना ज्यादा अच्छा लगता है. वो अक्सर अपने परिवार के साथ नजर आते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार इंटरनेशनल फ्लीट रिव्यू में आए थे और इन दोनों के साथ आरव भी मौजूद थे. जहां आरव और पीएम ने अपने अंदाज में काफी मस्ती की थी.

हाल ही में आरव अपने दो दोस्तों के साथ मुंबई के जुहू इलाक़े में हैंगआउट करते दिखे. साथ में एक मिस्ट्री गर्ल और दोस्त भी थे. जब आरव की तस्वीरें खींचने की कोशिश की गई तो वो अपना चेहरा छुपाने की कोशिश नजर आए.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब उन्हें किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया है बल्कि इससे पहले भी आरव को मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा जा चुका है.

ये है अक्षय कुमार का बेटा आरव – गौरतलब है कि अक्षय को अपने बेटे आरव पर बहुत नाज है उनका मानना है कि आरव बहुत अच्छा लड़का है वो बड़ों की काफी इज्जत करता है और मैं उससे ऐसी ही उम्मीद रखता हूं.

Don't Miss! random posts ..