ENG | HINDI

आखिर क्यों अपने पिता की बायोपिक में काम नहीं करना चाहता बॉलीवुड का यह एक्टर !

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना – बीते दौर के बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना का नाम शुमार है. विनोद खन्ना के निधन के बाद भी उनके फैन्स उन्हें भूला नहीं पाए हैं.

अपने फिल्मी करियर के दौरान विनोद खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है  लेकिन अगर हम बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो वो भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी.

शायद यही वजह है कि अब विनोद खन्ना की असल जिंदगी को लेकर बायोपिक बनाने की चर्चा होने लगी है. लेकिन जब बात आई बायोपिक में पिता का किरदार निभाने की तो उनके बेटे ने इससे साफ इंकार कर दिया.

अपने पिता का किरदार नहीं निभाएंगे अक्षय खन्ना

दरअसल दिवंगत अभिनेता और पॉलीटीशियन विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना से जब ये पूछा गया कि अगर उनके पिता के जीवन पर बायोपिक बनेगी तो क्या वो अपने पिता का किरदार निभाना चाहेंगे.

इस सवाल पर विनोद खन्ना के बड़े बेटे अक्षय खन्ना ने जो जवाब दिया वो वाकई चौंकानेवाला था. अक्षय की मानें तो वो अपने पिता की तरह बिल्कुल भी नहीं दिखते और एक बायोपिक में काम करने के लिए कुछ समानताएं होनी जरूरी है.

खबरों की मानें तो अक्षय ने यह दलील दी है कि किसी की असल जिंदगी पर फिल्म बनाने के लिए आपको उसके जैसा दिखना जरूरी है और मैं अपने पिता जैसा बिल्कुल भी नहीं दिखता इसलिए मैं सही ऑप्शन नहीं हूं.

आपको बता दें कि एक लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में विनोद खन्ना का निधन हो गया. लेकिन जब अक्षय से बायोपिक में अपने पिता का किरदार निभाने की बात पूछी गई तब उनका यही कहना था कि अभी उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं सोचा है इसलिए वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकते.

अक्षय की मानें तो वो असल जिंदगी में किसी व्यक्ति की भूमिका निभाने से पहले 10 बार सोचेंगे. आपको बता दें कि जल्द ही अक्षय खन्ना डायरेक्टर अभय चोपड़ा की आगामी थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ में नजर आएंगे. यह फिल्म साल 1969 में आई इसी नाम की एक फिल्म का रीमेक है.

बहरहाल इसमें कोई दो राय नहीं है कि विनोद खन्ना एक बेमिसाल एक्टर हैं लेकिन असल जिंदगी में उनके किरदार को निभाना किसी भी एक्टर के लिए इतना आसान नहीं है भले ही वो उनके बेटे अक्षय खन्ना ही क्यों ना हो.

Don't Miss! random posts ..