ENG | HINDI

इस अभिनेत्री की वजह से ट्विंकल खन्ना की शादीशुदा जिंदगी में आ चुका है भूचाल !

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

जब अक्षय कुमार का अफेयर शिल्पा शेट्टी से चल रहा था उस दौरान अक्षय की मुलाकात ट्विंकल से हुई.

शिल्पा शेट्टी के होते हुए अक्षय और ट्विंकल के बीच रोमांस का नया किस्सा शरू हो गया. जिसकी वजह से शिल्पा ने अक्षय से अपने रिश्ते पूरी तरह से खत्म कर लिए.

अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी कर ली. शादी के बाद अक्षय ने घर की सारी बागडोर ट्विंकल के हाथों में थमा दी और खुद अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देने में जुट गए.

हालांकि शादी के बाद कुछ समय तक ट्विंकल और अक्षय के बीच सबकुछ बिल्कुल ठीक चल रहा था. लेकिन एक अभिनेत्री से अक्षय की बढ़ती नजदीकियों ने ट्विंकल के रातों की नींद हराम कर दी और देखते ही देखते ट्विंकल की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया.

प्रियंका से बढ़ी अक्षय की नज़दीकियां

निर्देशक राज कमर की फिल्म ‘अंदाज’ में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने एक साथ काम किया. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ती चली गई. इस फिल्म के हिट होते ही अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई.

जब ट्विंकल को प्रियंका और अक्षय के बीच बढ़ती नजदीकियों की भनक लगी तो जैसे उनकी रातों की नींद ही गायब हो गई.

लेकिन इसके बाद भी फिल्म ‘ऐतराज’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ में इस जोड़ी ने पर्दे पर जमकर रोमांस किया. उधर ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की गलियों में फैली इन दोनों के रोमांस की खबरों से पूरी तरह परेशान हो चुकी थीं.

अक्षय और ट्विंकल के बीच हुए खूब झगड़े

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के प्यार का नशा इस कदर चढ़ने लगा था कि आए दिन ट्विंकल और अक्षय के बीच झगड़े होने लगे. आखिरकार परेशान होकर ट्विंकल घर छोड़कर एक होटल में आकर ठहर गई.

उधर बदनामी के डर से अक्षय ट्विंकल को घर वापस लाने के लिए होटल पहुंचे. लेकिन वहां दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. आखिरकार अक्षय ट्विंकल को मनाकर घर लाने में कामयाब हुए.

प्रियंका को थप्पड़ मारना चाहती थीं ट्विंकल

इतना सबकुछ होने के बावजूद अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्में साइन करते रहे. आखिरकार ट्विंकल से रहा नहीं गया और उन्होंने प्रियंका को फोन किया और दोनों के बीच फोन पर काफी बहस हुई.

फोन पर झगड़ा करने के बाद प्रियंका को थप्पड़ मारने के इरादे से एक दिन ट्विंकल फिल्म ‘वक्त’ के सेट पर पहुंच गई. लेकिन उस दिन प्रियंका खुशकिस्मत निकलीं क्योंकि वो उस वक्त सेट पर मौजूद नहीं थीं. जिसके बाद ट्विंकल ने प्रियंका का सारा गुस्सा सेट पर मौजूद अक्षय पर उतार दिया.

फिर कभी साथ नहीं दिखे अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

सेट पर हुए इस वाकये के बाद आखिरकार अक्षय ने प्रियंका के साथ कभी भी फिल्में नही करने का फैसला किया और सार्वजिनक तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया कि वो प्रियंका के साथ कभी फिल्में नहीं करेंगे.

उधर प्रियंका ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अक्षय के साथ काम नहीं करने का ऐलान कर दिया.

गौरतलब है कि ट्विंकल ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल लानेवाली प्रियंका से हार नहीं मानी और आखिरकार अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को अलग करके ही दम लिया.