ENG | HINDI

अक्षय की इस एक गलती ने उन्हें बना दिया सुपरस्टार !

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज के समय में सुपरस्टार है।

उनके बारे में सब जानते हैं कि वो सामाजिक फिल्में बनाना पसंद करते हैं। उनके फिटनेस का राज भी सब जानते हैं लेकिन उनके बारे में यह कोई नहीं जानता कि वो सुपरस्टार बने कैसे। उन्हें पहली फिल्म में काम कैसे मिला। बॉलीवुड में फिल्म करने से पहले वो क्या करते थे। हम आज ऐसे ही सवालों से पर्दा उठा रहे हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की जिंदगी की एक घटना ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया।

यह सुनने में जितना फिल्मी है उतना ही हकीकत भी है। अक्षय कुमार हीरो बनने से पहले मॉडल थे। उनका ध्यान मॉडलिंग से बाहर नहीं निकल पा रहा है। उनका पूरा फोकस खुद को एक बेहतर मॉडल साबित करने में था जिसके लिए उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ता था।

इतनी मेहनत करने के बाद भी उन्हें उनके जीवन में एक घटना घटी। इस घटना के बाद वो समझने लगे कि मुम्बई में वो काम नहीं कर सकते लेकिन फिर उनके साथ जो हुआ उसने सब कुछ बदल कर रख दिया।

दरअसल अक्षय को मॉडलिंग के काम से बैंगलोर जाना था। उनसे गलती यह हो गई कि उनकी फ्लाइट थी सुबह 6 बजे की और वो शाम 6 बजे एयरपोर्ट पहुंचे। जब उन्हें अपनी भूल का अहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत एडवरटाइजिंग एजेंसी को फोन कर गलती के लिए मांफी मांगी। इसके बाद उन्हें बहुत कुछ सुनना पड़ा।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की इस गलती के कारण अक्षय कुमार बहुत टेंशन में थे। टेंशन के कारण वो पैंदल ही नटराज स्टूडियों के आगे से जा रहे थे। स्टूडियों में मौजूद मेकअप मैन ने उन्हें टेंशन में देख उन्हें हौसला देने के मकसद से अपना पोर्टफोलियो देने के लिए कहा। उस मेकअप मैन ने तुरंत अक्षय के पोर्टफोलियो को फिल्म मेकर प्रमोद चक्रवर्ती को ले जाकर दिखाया।

इसके बाद होना क्या था। अक्षय की किस्मत ही खुल गई। एक से दो बार के मुलाकात के बाद प्रमोद ने अक्षय को अपनी फिल्म ‘दीदार’ के लिए साइन कर लिया।

इस तरह बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार मॉडल से अभिनेता बन गए और आज अक्षय किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आज लाखों युवा के रोल मॉडल हैं।

Don't Miss! random posts ..