ENG | HINDI

ना ट्विंकल, ना शिल्पा और ना रवीना बल्कि इस हसीना से अक्षय कुमार करना चाहते थे शादी !

अक्षय कुमार का क्रश

अक्षय कुमार का क्रश – इसमें कोई शक नहीं है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी जिंदगी के सुनहरे दौर से गुजर रहे हैं.

अक्षय की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों ही कामयाबी और खुशियों से भरी हुई है.

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग और हैप्पी कपल्स में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का नाम लिया जाता है. बताया जाता है कि अक्षय जितना फोकस अपने फिल्मी करियर पर करते हैं उतनी ही अहमियत अपने परिवार को भी देते हैं.

वैसे हर कोई इस बात से वाकिफ है कि अक्षय कुमार का अफेयर कई अभिनेत्रियों के साथ रहा है और शादी के बाद भी उनके अफेयर्स का किस्सा बंद नहीं हुआ.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं अक्षय कुमार की जिंदगी का वो किस्सा जिसके बारे में शायद ही कोई जानता हो.

जी हां, भले ही ट्विंकल खन्ना आज अक्षय कुमार की पत्नी के तौर पर जानी जाती हैं लेकिन उनकी जिंदगी में एक लड़की ऐसी भी थी जिससे वो शादी करना चाहते थे.  और वो अक्षय कुमार का क्रश थी. इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

अक्षय कुमार का क्रश –

अपनी टीचर को दिल दे बैठे थे अक्षय

दरअसल ये वाकया उस वक्त का है जब अक्षय कुमार छठी क्लास में पढ़ते थे और उसी दौरान उन्हें मराठी पढ़ानेवाली टीचर से प्यार हो गया था.

अक्षय की मानें तो मराठी टीचर को लेकर अपने क्रश के बारे में उन्होंने अपने क्लास के एक दोस्त को भी बताया था. एक दिन जब अक्षय अपने दोस्त से कह रहे थे कि वो मराठी टीचर से प्यार करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं तभी उस टीचर ने अक्षय को अपने दोस्त से बात करते हुए देख लिया था.

टीचर ने पास आकर अक्षय के दोस्त से पूछा कि दोनों क्या बातें कर रहे हो तो डर के मारे अक्षय के दोस्त ने टीचर को ये बता दिया कि अक्षय उनसे प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं.

बस फिर क्या था टीचर ने ना सिर्फ अक्षय की क्लास लगाई बल्कि उनकी शिकायत करने के लिए बकायदा अक्षय के पैरेंट्स को स्कूल में बुला लिया. पैरेंट्स के सामने अक्षय को खूब डांट पड़ी जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी.

कई हीरोइनों के साथ खेल चुके हैं प्यार का खेल

भले ही मराठी टीचर से प्यार और शादी की हसरत अक्षय के दिल में अधूरी रह गई लेकिन बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा.

सबसे पहले अक्षय का नाम मॉडल और एक्ट्रेस पूजा बत्रा के साथ जुड़ा फिर आयशा जुल्का के साथ अक्षय के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

आयशा के बाद अक्षय की जिंदगी में रवीना टंडन आईं जिनसे उनका अफेयर काफी समय तक चला. दोनों के इस अफेयर को देखकर हर किसी को ऐसा लगा था मानों अब अक्षय रवीना से शादी कर ही लेंगे लेकिन अफसोस दोनों का रिश्ता खत्म हो गया.

रवीना से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने अक्षय के टूटे दिल पर मरहम लगाया और दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियारों में मशहूर हो गए. हालांकि शिल्पा और अक्षय के परिवार वाले दोनों के रिश्ते को लेकर राजी थे. लेकिन तभी उनकी जिंदगी में ट्विंकल खन्ना आ गईं.

ट्विंकल खन्ना अक्षय के अफेयर की खबरों से अच्छी तरह से वाकिफ थीं इसलिए उन्होंने अक्षय पर शादी के लिए दबाव डाला और आखिरकार दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

ये था अक्षय कुमार का क्रश – अक्षय को जिस वक्त अपनी टीचर से प्यार हुआ था उस वक्त वो छोटे थे इसलिए उनकी ये हसरत अधूरी रह गई लेकिन आज भी वो अपने पहले प्यार को नहीं भूला पाए हैं.

 

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..