ENG | HINDI

साल 2017 में इन चार फिल्मों से धमाल मचाने वाले है अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्में

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्में – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हर साल 4-5 फिल्में करते है, जिनमें से लगभग सभी फिल्मे हिट भी होती है।

पिछले साल भी यही हुआ था 2016 में सबसे ज्यादा हिट देने वालो में अक्षय का नाम सबसे ऊपर था।

खैर बात करे इस साल 2017 की तो इसमें भी अक्षय की चार फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। जी हाँ  अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को नववर्ष पर अपनी इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से प्यार और शुभकामनाएं बनाए रखने का आग्रह भी किया है।

दरअसल अक्षय ने ट्वीट कर बताया कि, “साल काफी वयस्त होने वाला है। पीछे देखने का समय नहीं है, लेकिन आगे देखना है। मेरा 2017 कुछ इस तरह नजर आएगा। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।” अक्षय ने अपनी फिल्मों की घोषणा के साथ उनकी कुछ फोटो भी ट्विटर पर साझा की।

जाने वो कौन सी अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्में है जिससे अक्षय कुमार धमाल मचाने वाले है-

अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्में –

  1. जॉली एलएलबी2-

इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म सुभाष कपूर निर्देशित ‘जॉली एलएलबी-2’ होगी, जिसमें वह हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को पिछले साल जारी किया गया था और इसमें अक्षय को एक वकील की भूमिका में देखा जा रहा है। यह पिछली जॉली एलएलबी की दूसरी किस्त है. आपको बता दें कि पहली वाली में अरसद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी जो कि काफी हिट रही थी।

  1. टॉयलेट: एक प्रेम कथा

इस साल अक्षय की दूसरी फिल्म होगी ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ जिसे श्री नारायण सिंह निर्देशित कर रहे है। इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिकाओं में है। यह फिल्म 2 जून, 2017 को रिलीज होगी।

  1. ‘2.0’

2017 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 2.0  अक्षय की इस साल की तीसरी रिलीज होने वाली होगी। इसमें अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक की भूमिका में दिखेंगे, वहीं अक्षय को मुख्य खलनायक का किरदार निभाते देखा जाएगा। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। यह फिल्म रोबोट की सिक्वल है। 

  1. पैड मैन

इस साल अक्षय की चौथी फिल्म ‘पैड मैन’ होगी। इसे अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक माना जा रहा है।

ये है अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्में – अक्षय ने जिस तरह ट्वीट करके अपने फैंस को आने वाली फिल्मों की जानकारी दी है, उसे देख कर लगता है कि वो अपने फैंस को इससे बेहतर नए साल का तोहफा नहीं दे सकते थे।