ENG | HINDI

शादी से पहले अक्षय ने ट्विकंल को दिया था ऐसा गिफ्ट जानकर हैरान रह जायेंगे आप

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना – आज अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार है और करोड़ों कमाते हैं, मगर एक वक़्त ऐसा भी था जब उनके पास अपनी गर्लफ्रेंड ट्विंकल को गिफ्ट देने के लिए पैसे नहीं थे.

भले ही खिलाड़ी कुमार के पास पैसे नहीं थे, मगर दिल में बहुत प्यार था अपनी गर्लफ्रेंड के लिए तभी तो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को भले ही अजीब सी चीज़ गिफ्ट कि, मगर वो उसी से खुश हो गई थी और शादी के लिए हां कह दिया था.

अक्षय कुमार की इमेज बॉलीवुड में कैसिनोवा स्टार के तौर पर की जाती रही हैं लेकिन जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ट्विंकल खन्ना से शादी करने का मन बनाया था तब कई लड़कियों के दिल ज़रूर टूटे थे. अक्षय कुमार एक पागल प्रेमी थे जो अपनी गर्लफ्रेंड को रिझाने के लिए हर वो मुमकिन कोशिश कर रहे थे जिससे उनकी गर्लफ्रेंड शादी के लिए हामी भर दे.

जब वो ट्विंकल खन्ना को डेट कर रहे थे तब वो बॉलीवुड में अपने कदम जमा रहे थे. ऐसे हालत में उनके पास पैसो की तंगी हुआ करती थी. उनके पास ट्विंकल खन्ना को गिफ्ट करने तक के पैसे नहीं रहते थे. हाल ही में अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उस दिन, ‘ट्विंकल का बर्थडे था और उस वक्त मेरे पास इतने पैसे नहीं थी. फिल्मों में मैं काफी स्ट्रगलिंग दौर से गुजर रहा था. उस वक्त मैंने ट्विंकल को एक पेपर वेट गिफ्ट के तौर पर दिया था. इतना ही नहीं ट्विंकल ने भी मौका देखकर अक्षय कुमार के लिए कुछ ऐसा कहा की उनके दिल को यह बात छु गयी. ट्विंकल खन्ना ने कहा कि जितना वजन इस पेपरवेट का है उतना ही वक्त मैं शादी के लिए हां करने में लगाऊंगी और हुआ भी वही.’

शादी के बाद भी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए, मगर ट्विंकल खन्ना ने हमेशा एक समझदार वाइफ की तरह अपने रिश्ते को बचाय रखा. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

Don't Miss! random posts ..