ENG | HINDI

इसलिए अक्षय कुमार को बदबूदार टॉयलट में भूमि पेंडनेकर के साथ सेल्फी लेनी पड़ी।

टॉयलेट

इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार को लेकर कहा जाता है कि वह जिस काम को करते हैं, पूरी शिद्दत और ईमानदारी से करते हैं।

वहीं दूसरी ओर बात जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान की हो तो अक्षय उसे पूरा करने में तनिक भी देर नहीं लगाते हैं।

सब जानते हैं कि पीएम मोदी विश्वभर में देश की बेहतर छवि निर्माण के लिए हरसंभव प्रयास में कार्यरत हैं, ऐसे में किसी फिल्म अभिनेता का इन सब कामों के लिए आगे आना अपने आप में श्रेष्ठता है।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘ टॉयलेट: एक प्रेम कथा ‘ के बारे में जो पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़ी हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार अपनी हीरोइन भूमि पेंडनेकर के साथ एक ऐसी जगह पर सेल्फी लेते हुए दिखेंगे, जहां कोई पल भर के लिए भी खड़ा होना पसंद नहीं करेगा।

टॉयलेट

नीरज पांडे के निर्देशन में अक्षय कुमार ने ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ जैसी बेहतरीन सुपरहिट फिल्में दी हैं।

इसलिए इस जोड़ी से दर्शकों को हमेशा से ही कुछ नया करने की उम्मीद रहती है। फिल्म के शीर्षक से स्पष्ट है यह स्वच्छता से जुड़ी हुई है। वहीं इन दिनों सरकार के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की भी धूम है। फिल्म में लोगों को शौच के लिए शौचालय में जाने और स्वच्छता के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

देश के विकास में अक्षय का फिल्म के माध्यम से लोगों को जागरूक करना अपने आप में ही खास बात है। इन दिनों अक्षय मथुरा के ‘नंदगांव’ में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने बदबूदार टॉयलेट में फिल्म की अभिनेत्री के साथ सेल्फी ली और अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर की। अक्षय के जज्बे को सलाम करना चाहिए कि वह 40 दिनों तक इस जगह पर फिल्म की शूटिंग करेंगे।

उन्होंने अपनी टॉयलेट वाली सेल्फी से लोगों को एक संदेश देना चाहा है कि खुले में शौच न केवल नई—नई बीमारियों को जन्म देता है, बल्कि देश की छवि को भी खराब कर रहा है।

यही कारण है कि अक्की को इस बदबूदार टॉयलेट में भूमि पेंडनेकर के साथ सेल्फी लेनी पड़ी।

अक्षय केवल यहीं तक सीमित नहीं हैं, उनके दरियादिली की जितनी भी तारीफ की जाए वह कम है। वह किसानों की मदद के लिए भी हमेशा से आगे रहते हैं। पिछले साल भी उन्होंने 90 लाख रुपये किसानों को दिये थे, जिससे वह अपनी जीवनलीला समाप्त न करें। वहीं हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के एक गांव को गोद ले लिया है, जिससे वह उसके उत्थान के लिए कुछ कर सकें। यहां सबसे ज्यादा किसान खुदकुशी कर रहे थे।

खैर, अक्षय की ‘टॉयलट: एक प्रेम कथा’ फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।

उनकी यह फिल्म एक ओर तो प्रधानमंत्री के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान को समर्थन करती है, तो दूसरी ओर सफाई का ध्यान नहीं रखने वालों के लिए चुभते व्यंग्य के बीच दर्शकों को हास्य भी परोसेगी।

Article Tags:
·
Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..