ENG | HINDI

अपनी मंहगी कारों को छोङ बैलगाडी पर क्यों घूम रहे हैं अक्षय और सोनम

अक्षय कुमार और सोनम कपूर

महंगी- महंगी एसी वाली कारों को छोङ अक्षय कुमार और सोनम कपूर अब बैलगाङी की सवारी कर रहे हैं।

और बैलगाङी की सवारी करते हुए काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। और अगर तस्वीर में इन स्टार्स के कपङो को देखा जाए तो वो भी बहुत साधारण है अक्षय कुमार ने एक साधारण सी शुर्ट और पेंट पहन रखी और हमेशा अपने फैशनेबल लुक के लिए जानी जाने वाली सोनम कपूर भी आज बहुत साधारण सी लग रही है।

आखिर मांझरा क्या है?

आप लोग सोच रहे होंगे कि हो सकता है ये किसी फिल्म का सीन हो ।

तो आपका अंदाजा बिल्कुल सही है। ये तस्वीर अक्षय कुमार और सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म पैडमैन के शूट के दौरान ली गई तस्वीर है ।  जिसे हाल ही में सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए अपलोड किया गया है।

अक्षय कुमार और सोनम कपूर

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रीलीज होने वाली है। सामाजिक हितों को लेकर फिल्में बनाने वाले अक्षय इस बार भी एक अनोखे कॉन्सेप्ट को लेकर आए हैं । फिल्म पैडमैन का निर्देशन डायरेक्टर आर बाल्की कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अरुणाचल प्रदेश के सोशल एक्टिविस्ट मुरुगानथम के जीवन पर आधारित है जिन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते दामों पर सेनेटरी पैड्स तैयार करने वाली मशीन बनाई थी । अक्षय इसे पहले टायलेट एक प्रेम कथा  जैसी बेहतरीन फिल्म कर चुके हैं जो स्वच्छता अभियान पर आधारित थी। और फिल्म को उम्मीद से ज्यादा पसंद किया गया था। और फिल्म पैडमैन भी समाज में  नए बदलाव और महिलाओं की पीङा को लोगो तक पहुंचाएगी ।

अक्षय कुमार और सोनम कपूर

फिल्म में अक्षय कुमार और सोनम कपूर और राधिका एप्टे मुख्य भूमिका में हैं । राधिका के साथ भी अक्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल पर वायरल हो रही है जिसमें बहुत साधारण लुक में बनारस के गंगा घाट के पास राधिका के साथ खङे है और राधिका के हाथ में पूजा की थाल है । इसे पहले पैडमैन का फस्ट लुक भी जारी किया जा चुका है जिसमें अक्षय विश्वनाथ मंदिर के पास साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं। खैर रीलिज के बाद पता चलेगा कि अक्षय का पैडमैन अवतार लोगों को कितना पसंद आता है।

अक्षय कुमार और सोनम कपूर

Don't Miss! random posts ..