ENG | HINDI

बंद कार में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा कि सोनाक्षी हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगी

अक्षय से पंगा

सोनाक्षी सिन्हा के बड़बोलेपन से यूं तो कई लोग परेशानी में आ जाते हैं।

लेकिन इस बार उनका बड़बोलापन अक्षय कुमार के लिए मुसीबत ला सकता है, क्योंकि अक्षय कुमार के बारे में उन्होंने एक ऐसी बात कर दी है जिसे सुनकर अब लोग उनके साथ उनकी कार में बैठने से कतराने लगेंगे।

खुद विवादों से दूर रहने वाले अक्षय के बारे में वह कौन सी बात है चलिए हम आपको बता देंते हैं।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने कोस्टार के बारे में बात करते हुए मैडम सोनाक्षी ने कहा कि यूं तो वह अक्सर अपने कोस्टार पर भारी पड़ती हैं, लेकिन जब बात अक्षय की आती है तो वह उनसे पंगा न लेकर शूटिंग के बाद कन्नी काटकर सीधे अपनी कार में बैठकर घर निकल जाती है।

सोना ने बताया कि एक बार मैंने गलती से अक्षय से पंगा ले लिया था और फिर उन्होंने मुझे उसकी जो सजा दी उसके बाद मैंने कसम खाई कि फिर कभी भी अक्षय से पंगा लेने की हिम्मत नहीं करूंगी।

उन्होंने बताया कि एक दिन शूटिंग के समय मैं अक्की को किसी बात पर चिढ़ा रही थी। शूटिंग खत्म होने के बाद मैं वह बात भूल गई और घर जाने लगी, लेकिन उसी समय अक्षय वहां आए और कहने लगे कि मेरे साथ चलो। मैं भी उनके साथ उनकी कार मैं बैठ गई उसके बाद उन्होंने अपनी कार में मुझे बिठाकर जोर—जोर से अपने पुराने गाने बजाने शुरू कर दिए। पहले तो मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हो रहा है, लेकिन जैसे ही मेरी परेशानी देखकर वह मुस्कराए मैं समझ गई कि वह मुझसे बदला ले रहे हैं।

तेज वोल्यूम में बंद कार मैं उनके पुराने गाने सुनकर मेरे कान फटने वाले थे इसलिए मैंने उनसे विनती करनी शुरू की कि गाने बंद कर दें और वादा किया कि अब कभी अक्षय से पंगा लेनेकी  गलती नहीं करूंगी।

Don't Miss! random posts ..