ENG | HINDI

अक्षय कुमार कर रहे हैं बाहुबली को रौंदने का प्लान !

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4 – प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला सहित अक्षय कुमार बाहुबली को रौंदने की तैयारी कर रहे हैं.

इस बारे में अक्षय का कहना है कि बाहुबली को टक्कर देनी है तो अभी से फिल्म को बड़ा बनाने की कोशिश शुरू करनी पड़ेगी.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला अपनी नई फिल्म हाउसफुल 4 को बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली को टक्कर देने के लिए उतारने वाले हैं. उनका कहना है कि बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को हराने के लिए एक अच्छी स्‍टार कास्ट के साथ अच्छी स्क्रिप्ट की भी जरुरत होगी, जिसके लिए उन्होंने अभी से तैयारी शुरू कर दी है.

हाउसफुल 4 इस साल दीवाली पर तगड़ा धमाका करने वाली है. पहले इस फिल्म का बजट कम रखा गया था लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म में स्पेशल एफेक्ट्स के लिए बजट बढा दिया. पहले फिल्म का कुल बजट 75 करोड़ रुपए था लेकिन बाहुबली को हराने के लिए इस बजट को डबल कर दिया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म का बजट 150 करोड़ हो गया.

हाउसफुल 4

अरे साजिद सर अगर फिल्म नहीं चली तो ये पैसा कहां से लाओगे? बजट डबल करने से फिल्म की स्क्रिप्ट और स्टोरी लाइन थोड़ी बदल जाएगी और रही बात स्पेशल इफेक्ट्स की तो कम बजट वाली फिल्में भी आजकल बॉलीवुड पर अच्छा खासा पैसा कमा लेती हैं, रही बात बाहुबली की तो बता दें कि उस फिल्म में ज्यादा बजट के साथ-साथ फिल्म को अच्छा खासा समय, बेहद अच्छी स्टोरी और एक्‍टर्स दिए गए थे.

खैर छोडिए अब हाउसफुल 2 और 3 के निर्देशक को ये बात कौन समझाए.

वैसे कहा जा रहा है कि स्पेशल इफेक्ट्स के बाद इस फिल्म में कुछ नया और खास देखने को मिल सकता है. साजिद नाडियाडवाला को अपनी इस फिल्म पर इतना भरोसा है कि उनका हाउसफुल 4 को लेकर कहना है कि ‘यह फिल्म बॉलीवुड का पहला पुनर्जन्म-कॉमेडी-ड्रामा होगी.’ इसके साथ ही उन्होंने बतया कि बाहुबली को टक्कर देने के लिए इस से अच्छा सीक्‍वल और कोई नहीं हो सकता.

अक्षय कुमार का कहना है कि बाहुबली ने हमे बहुत कुछ सिखाया है तो साथ में बेहतर फिल्में बनाने की हिम्मत्त भी दी है और इसी के चलते हम अपनी इस फिल्म में कुछ ऐसा करके दिखाएंगे जो आपने बॉलीवुड में पहले कभी होता नही देखा होगा. अक्षय कुमार की आगामी फिल्म हाउसफुल 4 दो भाग में बंटी है और पुनर्जन्म पर अधारित कॉमेडी है.

इसमें पिछला जन्म बाहुबली की सदी का होगा और नया जन्म इस सदी का.

हाउसफुल 4

फिलहाल अक्षय अपनी आने वाली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इसी के चलते वो सुर्खियों में बने हुए हैं. अक्षय की ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. यह फिल्म एक बायोपिक है जोकि भारत के एक व्यक्ति के जीवन और उनके संघर्ष पर आधारित है.

इस फिल्म के ज़रिए अक्षय कुमार लोगों को जागरुक कर रहे हैं कि आखिर किस तरह महिलाएं माहवारी जैसी बड़ी समस्या से लडती हैं वो भी बिना किसी को बताए. इस फिल्म में अक्षय कुमार, लक्ष्‍मी का रोल निभा रहे हैं जो कि एक वैल्डर है और महिलाओं के लिए सेनेटेरी नेपकिंस बनाते हैं जो कि मात्र 2 रुपए में सभी खरीद सकें.

हाउसफुल 4 – गरीबी हमारे देश की बहुत बडी समस्याओ में से एक है, इसी वजह से पैडमैन ने ये कदम उठाने की सोची थी.