ENG | HINDI

अक्षय कुमार के पर्स में पत्नी या बच्चों की नहीं बल्कि इनकी फोटो होती है !

अक्षय कुमार के पर्स में

अक्षय कुमार के पर्स में – खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रसिद्ध अक्षय कुमार को किसी पहचान की जरुरत नहीं।

अक्षय जितना एक्शन के लिए जाने जाते हैं उतना ही कॉमेडी के लिए भी। जितना काम वो प्रोफेशन तरीके से करते हैं उतने ही सामाजिक भी।

अक्षय ने हर स्तर पर खुद को एक बेस्ट हीरो साबित किया है। भारतीय समाज में हीरों के बारे कल्पना होती है कि वह कई गुणों से निपूर्ण होता है। हीरो को हम मल्टी टैलेंटेड मानते हैं और अक्षय को देखकर लगता है कि वाकई वो हीरो की कल्पना को रील से रियल तक लाने में कामयाब रहे।

अक्षय हमेशा ही खबरों की सुर्खियों में रहते हैं कभी अपने फिटनेस के कारण तो कभी अपनी फिल्मों के कारण। अभी हाल ही में उनकी फिल्म “टॉयलेटः एक प्रेम कथा” ने टेलीविजन से लेकर सोशल मीडिया तक का काफी स्पेस लिया।

अक्षय एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार अक्षय फिल्मी दुनिया के अलावा टेलीविजन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। जल्द ही अक्षय एक रियलिटी शो को होस्ट करेंगे। यह शो कॉमेडी पर आधारित होगा। “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” की तैयारी शुरु हो चुकी है और अगले महीने तक आप इसे टीवी पर देख पाएंगे।

एक्शन फिल्मों से कैरियर की शुरुआत करने वाले अक्षय ने अपने बारे में कई चौकाने वाले खुलासे किए। अक्षय की माने तो लाइफ के क्लोजअप शॉर्ट में हमेशा ही परेशानी दिखाई देगी लेकिन लांग शार्ट हमेशा ही कॉमेडी भरा होता है।

जहां शादी के बाद ज्यादातर पतियों के पास उनके पर्स में पत्नियों और बच्चों की तस्वीरें होती है वहीं अक्षय कुमार के पर्स में तो न पत्नी ट्वींकल खन्ना की और न हो दोनों बच्चों में से किसी एक की भी फोटो है।

यह जान कर बहुत आश्चर्य होगा कि अक्षय कुमार के पर्स में दुनिया के महान कॉमेडियन चार्ली चैपलिन की फोटो होती है। अक्षय चार्ली के बहुत बड़े फैन है इसलिए उनकी फोटो वो हमेशा ही अपने पास रखते हैं। इतना ही नहीं सूटिंग के दौरान सेट पर उनकी फोटो जरुर लिए रहते हैं।

अक्षय का यह खुलासा कितना सही यह तो उन्हें ही पता होगा लेकिन इतना तो तय है कि अक्षय अपने इस आदत का फायदा अपने कॉमेडी शो के प्रमोशन के लिए करना चाहते हैं। उनके पर्स में पत्नी ट्वींकल खन्ना की फोटो हो या फिर चार्ली चैपलिन की। उनके दिवानें तो उनके टीवी शो को देखने के लिए बेताब है।