बॉलीवुड

अक्षय कुमार इतनी अभिनेत्रियों के साथ प्यार का खेल खेल चुके है… और गिनती अब भी जारी है !

अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं के बारे में जितना कहा जाये उतना कम है. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जितने कामयाब और मशहूर अभिनेता है  उतने ही मशहूर है उनके प्यार के अजीबो गरीब किस्से.

अक्षय की निजी जिंदगी में उनकी प्रेमिकाओं से जुड़ी कई दिलचल्प कहानियां है जिसे हर कोई जानना चाहता है.

अक्षय कुमार का नाम शिल्पा, रविना से लेकर कैटरीना कैफ तक कई नायिकाओं के साथ जुड़ा. लेकिन हर अभिनेत्री से प्यार का खेल खेलने के बाद अक्षय ने उनका दिल तोड़ दिया.

चलिए आज हम आपको बताते हैं अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं के बारे में. जिनसे प्यार का खेल खेलने के बाद अक्षय ने उनका दिल तोड़ दिया.

अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं के बारे में –

1 – पूजा बत्रा

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अक्षय कुमार पूजा बत्रा को डेट कर रहे थे. उस वक्त पूजा एक जानी मानी मॉडल हुआ करती थीं. पूजा के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अक्षय अपना पूरा ध्यान फिल्मों में अपना करियर बनाने पर देने लगे.

2 – आइशा जुलका

पूजा बत्रा को डेट करने के बाद अक्षय की मुलाकात अभिनेत्रा आइशा जुलका से हुई. फिल्म ‘खिलाड़ी’ में दोनों की कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली. इस फिल्म की कामयाबी ने दोनों के अफेयर के किस्से को नई हवा दे दी और पूरे इंडस्ट्री में दोनों के प्यार की चर्चा होने लगी.

3 – रवीना टंडन

साल 1994 में फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान अक्षय की मुलाकात रवीना टंडन से हुई. साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को रियल लाइफ में भी डेट करने लगे. अफवाह तो यह भी उड़ी कि दोनों ने सिक्रेट तरीके से शादी भी कर ली.

खुद रवीना ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने मंदिर में अक्षय से सगाई कर ली थी. लेकिन दोनों का ये रिश्ता 3 साल बाद टूट गया.

4 – रेखा

फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के दौरान अभिनेत्री रेखा और अक्षय कुमार के अफेयर की अफवाहें भी उड़ी. कहा जा रहा था कि रेखा पागलों की तरह अक्षय से प्यार करने लगी थीं.

5 – शिल्पा शेट्टी

स्क्रिन पर शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की हॉट केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. जिसके बाद दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट करने लगे.

लेकिन शिल्पा शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी अक्षय शिल्पा की बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल खन्ना को डेट करने लगे. जब इस बात की भनक शिल्पा को लगी तो उन्होंने अक्षय से अलग होने में ही अपनी भलाई समझी.

6 – ट्विंकल खन्ना

कुछ समय तक अक्षय को डेट करने के बाद ट्विंकल ने अक्षय पर शादी का दबाव बनाया. जिसके बाद अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.

शादी के कुछ समय बाद प्रियंका की वजह से ट्विंकल और अक्षय के बीच काफी झगड़े भी हुए. लेकिन शादीशुदा होने की वजह से उन्हें अपनी पत्नी के सामने झुकना ही पड़ा.

7 – प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने ‘अंदाज’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘ऐतराज और वक्त- रेस अगेंस्ट टाइम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. दोनों की केमेस्ट्री को पर्दे पर खूब भुनाया गया और रियल लाइफ में दोनों के अफेयर की बातें की जाने लगी.

प्रियंका की वजह से ट्विंकल की शादीशुदा जिंदगी बिखरने लगी थी. अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए ट्विंकल ने अक्षय पर प्रियंका के साथ फिल्मों में काम नहीं करने का दबाव बनाया. जिसके बाद से ये जोड़ी फिर कभी साथ नहीं दिखी.

8 – कैटरीना कैफ

अभिनेत्रियों के दिलों से खेलने का अक्षय का ये खेल अभी थमा नहीं था. प्रियंका के बाद उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ा. ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’ और ‘सिंह इज किंग’ जैसी फिल्मों में कैटरीना और अक्षय की जोड़ी ने कमाल कर दिया था.

जिसके बाद रियल लाइफ में दोनों के अफेयर के किस्से मशहूर होने लगे. अफवाह यह भी उड़ी कि दोनों एक-दूसरे को रियल लाइफ में डेट कर रहे हैं.

ये थी बातें अक्षय कुमार की प्रेमिकाओं के बारे में – गौरतलब है कि अक्षय कुमार का नाम लगभग उन सभी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है जिनके साथ अक्षय ने फिल्मों में काम किया. लेकिन ये वो अभिनेत्रियां हैं जिनके साथ रियल लाइफ में भी अक्षय का नाम जुड़ा.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago