ENG | HINDI

आधी रात में अपनी को-स्टार को ये काम करने पर मजूबर करते हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में सभी जानते हैं कि वह अपनी कोस्टार के साथ कैसे रहते हैं।

लेकिन एक बात जानकर आपको यकीन नहीं होगा कि जितनी भी लड़कियां उनके साथ काम करती हैं। उन सभी को आधी रात में उनके कहने पर उठना ही पड़ता है। अब अक्की ऐसा क्या करते हैं कि उनकी कोस्टार की मजबूरी हो जाती है आधी रात में उढ़ना आज हम आपको बता रहे हैं।

दरअसल अक्षय चाहते हैं कि जो भी हीरोइन उनके साथ काम करें वह अपनी फिटनेस को लेकर भी उनकी तरह सजग हो जाए, इसलिए जब वह उनके साथ शूटिंग कर रहे होते हैं तो उन्हें खास हिदायत देते हैं कि वह टाइम पर सोएं ताकि चार बजे उनके साथ उठकर वह योगा और वॉक कर सकें।

अक्की का यह राज हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने खोला।

इलियाना ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काम करने के जहां फायदे हैं वहीं कई नुकसान भी हैं। उनके साथ काम करके आपको उनका डेली रुटिन फॉलो करना पड़ता है। टाइम से सेट पर आने से लेकर मेकअप ज्यादा न करना और भी कई शर्ते होती हैं जो अक्षय के साथ हीरोइनों को फॉलो करना पड़ता है।

इलियाना ने बताया कि खुद रुस्तम की शूटिंग के दौरान अक्षय ने उन्हें चार बजे उठाया है। यहां तक कि उनका यह भी निर्देश था कि एक घंटे से ज्यादा कोई भी हीरोइन अपने मेकअप रूम में नहीं बैठेगी। यहां तक कि वह किसी को भी ज्यादा देर तक फोन पर टाइम पास नहीं करने देते। उनका कहना है कि जितना समय मोबाइल पर बर्बाद करना है उतनी देर में तो स्क्रिप्ट याद हो जाएगा।

हालांकि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ऐसा इसलिए करते हैं ताकि कोई भी सेट पर आकर समय बर्बाद न करे और फटाफट आकर अपनी सीन ओके कर दे।

Don't Miss! random posts ..