ENG | HINDI

इन वजहों से अक्षय और करण जौहर के साथ फिल्म नहीं करेंगे सलमान !

अक्षय करण और सलमान

इस साल की शुरुआत में चर्चा थी कि अक्षय करण और सलमान की तिकड़ी एकसाथ किसी फिल्म में आ सकते हैं.

फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड होगी. खबर तो यहां तक थी कि उस फिल्म को सलमान प्रोड्यूस करेंगे और इस काम के लिए उनकी तारीफ भी हुई थी, मगर अभी साल आधा ही बीता है कि यह खबर झूठी साबित होने लगी है.

अब कहा जा रहा है कि सलमान खान ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. आखिर क्यों किया सलमान ने ऐसा, क्या है इसके पीछे की असल वजह?

खबरों की मानें तो सलमान ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके दोस्त अजय देवगन सेम सबजेक्ट पर फिल्म बना रहे हैं, इसलिए वो अक्षय और करण के साथ वाली फिल्म से पीछे हट रहे हैं. मगर दूसरी ओर चर्चा है कि यह सलमान के फिल्म से अलग होने की यही इकलौती वजह नहीं हैं, बल्कि उसकी कई वजहे हैं.

मैनेजर रश्मा शेट्टी का अलग होना

हाल में खबर आई थी कि सलमान खान और उनकी मैनेजर रश्मा शेट्टी अलग हो गए हैं. यह डील धर्मा प्रोडक्शन और सलमान खान फिल्म्स के बीच थी जिसमें रश्मा बहुत ही महत्वपूर्ण रोल अदा कर रही थीं, क्योंकि अब रश्मा सलमान खान से अलग हो चुकी हैं लेकिन इस प्रोजेक्ट से अलग नहीं हुई हैं. इस वजह से सलमान खान ने इस प्रोजेक्ट से अलग होने का फैसला लिया है.

ट्यूबलाइट की असफलता

करण और अक्षय की फिल्म से दूरी का कारण ट्यूबलाइट की असफलता को भी माना जा रहा है. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान ने ऐसा मन बना लिया है कि वो ऐसे किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं होंगे जो जंग पर आधारित होगी.

अजय देवगन की दोस्ती

माना जा रहा है कि ये सबसे अहम कारण है जिसकी वजह से सलमान खान ने इस फिल्म से दूरी बना ली है. क्योंकि अजय देवगन इस विषय पर पहले ही एक फिल्म बनाने का ऐलान कर चुके हैं, जिसमें वो खुद एक्टिंग भी कर रहे हैं, तो दोस्त का फर्ज निभाते हुए सलमान खान सेम सब्जेक्ट पर फिल्म बनाना मुनासिब नहीं समझा.

इन वजहों से अब अक्षय करण और सलमान की तिकड़ी साथ नहीं दिखेगी – खैर वजह चाहे जो भी मगर अब दर्शकों का अक्षय करण और सलमान को एक साथ देखने का सपना अधूरा ही रह जाएगा.

Don't Miss! random posts ..