ENG | HINDI

गरीब बच्चों की मदद के लिए अपने महंगे कपड़े और एक्सेसरीज को नीलाम करेंगे अक्षय कुमार !

अक्षय के कपडे और एक्सेसरीज की नीलामी

अक्षय के कपडे और एक्सेसरीज की नीलामी – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सिर्फ फिल्मों में ही स्टाइलिस्ट नजर नहीं आते हैं बल्कि रियल लाइफ में भी वो उतने ही ज्यादा स्टाइलिस्ट हैं. यही वजह है कि अक्षय के स्टाइल, उनके स्टाइलिश कपड़े, एक्सेसरीज आदि के सभी कायल हैं इसलिए ज्यादातर लड़के उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते हैं.

अक्षय कुमार महंगे स्टाइलिस्ट कपड़े, जैकेट्स, ब्रेसलेट और जूतों के काफी शौकीन हैं. खिलाड़ी कुमार का हर अंदाज निराला है और खास बात तो यह है कि अक्षय को अपनी इस्तेमाल की गई चीजों को दोबारा इस्तेमाल करने की आदत नहीं है.

ऐसे में सवाल उठता है कि महंगे कपड़े और एक्सेसरीज को एक बार इस्तेमाल करने के बाद आखिर अक्षय कुमार उनका क्या करते हैं. अक्षय के कपडे और एक्सेसरीज की नीलामी किये जाते है –

अक्षय के कपडे और एक्सेसरीज की नीलामी

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं ऐसे में वो अपने कपड़ों और बाकी के एक्सेसरीज को दोबारा इस्तेमाल नहीं करते हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी इस्तेमाल की गई चीजों को नीलाम करने का फैसला किया और वो भी हर महीने.

इस नीलामी से अक्षय को जो रकम मिलेगी उससे वो अनाथ, गरीब और बेसहारा बच्चों की मदद करेंगे. वो इस रकम को ऐसे बच्चों की देखभाल करने वाले एनजीओ को डोनेट करेंगे.

चैरिटी के लिए अक्षय के इस सराहनीय कदम में उनके साथ चलने का फैसला किया है अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने.

चैरिटी के लिए ऑनलाइन शॉपिंग चैनल पर नीलामी

अक्षय कुमार ने अपनी इस्तेमाल की गई चीजों को नीलाम करने के लिए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के शॉपिंग चैनल को चुना. बताया जाता है कि अक्षय कुमार का नाम भी इस शॉपिंग चैनल के मालिकों में शामिल है और इस पर अपनी चीजों को नीलाम करने का आइडिया भी अक्षय का ही है.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को अक्षय कुमार ने ही यह आइडिया दिया था. इस आइडिया के अनुसार हर महीने अक्षय के सामानों की नीलामी इस चैनल पर की जाएगी ताकि गरीब और बेसहारा बच्चों की मदद की जा सके.

इस नए ऑनलाइन शॉपिंग चैनल पर अक्षय कुमार अपनी ब्रेसलेट, जैकेट और कपड़े समेत कई चीजों की नीलामी करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस चैनल की तरफ आकर्षित हो सकें.

इस चैनल के जरिए अक्षय कुमार की कई निजी चीजें ऑनलाइन नीलाम की जाएंगी जिससे ज्यादा से ज्यादा रकम इकट्ठा करके उसे चैरिटी के काम में लगाया जा सके.

अक्षय के कपडे और एक्सेसरीज की नीलामी की जाती है – अक्षय के फैन्स की तादात बहुत बड़ी है जो उनके स्टाइल को कॉपी करके उनकी तरह दिखने की कोशिश करते हैं. ऐसे में अक्षय के सामानों की नीलामी में उनके फैन्स जरूर दिलचस्पी दिखाएंगे और अक्षय के इस चैरिटी काम के लिए उनकी मदद भी करेंगे.

Don't Miss! random posts ..