ENG | HINDI

इनको देखकर सातवें आसमान पर चढ़ जाता है अखिलेश का पारा !

मुख्यमंत्री अखिलेश

आजकल मुलायम परिवार के टीपू सुल्तान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कठोर बने हुए हैं.

हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर जब गर्मी का मौसम समाप्ति की ओर तो वह कौन सी वजह है जिसने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पारे सातवें आसमान पर चढ़ा रखा है.

चलिए हम बताते हैं आपको वह वजह जिसके कारण मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपना आपा खो बैठते हैं और गुस्से को काबू में नहीं रख पाते.

1 – अखिलेश को अपने चाचा शिवपाल का अपराधी छवि के लोगों से मेलजोल और उनको समाजवादी पार्टी में शामिल करना कतई पसंद नहीं है. जब वे जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को अपने चाचा से गले मिलते देखते हैं तो उनके तनबदन में आग लग जाती है.

मुख्यमंत्री अखिलेश

2 – इसके अलावा अखिलेश को चाचा शिवपाल और अमर सिंह की जुगलबंदी कतई रास नहीं आती है.

मुख्यमंत्री अखिलेश

3 – अखिलेश यादव को अपने पिता मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह का मिलना कतई पसंद नहीं है. उनको लगता है कि वे उनके पिता को उनके खिलाफ गलत बाते फीड करते हैं.

मुख्यमंत्री अखिलेश

4 – अमर सिंह को चाचा शिवपाल के खास आइएएस अधिकारी दीपक सिंघल फूटी आंख नहीं सुहाते हैं. सिंघल भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई के रडार पर हैं.

मुख्यमंत्री अखिलेश

5 – फिल्म अदाकारा जयाप्रदा को लेकर अखिलेश आग बबूला हैं. उनको लगता है कि पार्टी से फिल्मी दुनिया के लोगों को दूर ही रखा जाना चाहिए.

मुख्यमंत्री अखिलेश

दरअसल, अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की गुंडों माफिया की छवि को तोड़कर एक साफ सुथरी पार्टी की बनाना चाह रहे हैं, उनके इस कार्य में ये लोग बहुत बड़ी बाधा है. क्योंकि इनको यदि अखिलेश रोकने की कोशिश करते हैं तो मुलायम सिंह से पैरवी कर उनकी इस मुहिम को पटरी से उतार देते हैं.

यही कारण है कि अखिलेश को इनका परिवार के लोगों के साथ मेलजोल पसंद नहीं है.