ENG | HINDI

बाबा रामदेव की बायोपिक में अजय देवगन निभायेंगे उनका रोल!

बाबा रामदेव की बायोपिक

बाबा रामदेव की बायोपिक – बॉलीवुड में आजकल बायोपिक बनाने का बड़ा क्रेज सा चला है।

लगभग हर निर्माता और निर्देशक चाहता है कि वो भी कोई ना कोई बायोपिक बनाये।

पिछले कुछ सालों में हमने कई बायोपिक देखी भी है जैसे भाग मिल्खा भाग, मेरी कॉम, एमएस धोनी, सचिन, और अजहर जैसी कई फिल्में आई है। इनमें अधिक्तर फिल्में हिट रही है इसलिए बायोपिक बनाना निर्माताओं के लिए हमेशा से ही फायदे का सौदा रहा है।

इसी कड़ी में अब सुनने में आ रहा है कि योगगुरु और पतंजलि के संस्थापक बाबा रामदेव की बायोपिक बनने जा रही है।

दरअसल एक खबर के मुताबिक बताया जा रहा है जल्द ही बाबा रामदेव की बायोपिक बनेगी और इस फिल्म का नाम ‘बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी’ होगा।

इस फिल्म को बनाने का काम बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन करने वाले है।

बाताया जा रहा है कि वे बाबा रामदेव की बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे। लेकिन सबसे मजेदार बात ये है कि इस फिल्म में बाबा रामदेव का रोल भी खुद अजय देवगन ही करेंगे। हालाँकि अजय देवगन किसी भी एंगल से बाबा की तरह नहीं लगते है ऐसे में ये देखना मजेदार होगा कि अजय देवगन किस तरह से फिल्म में बाबा रामदेव का रोल निभायेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले विक्रांत मस्से बाबा रामदेव के जीवन पर टेलीविज़न शो बनाने वाले थे।

लेकिन अब उसी शो को अजय देवगन ने फिल्म का रूप दे दिया है। लेकिन मेकअप आर्टिस्ट के लिए भी अजय देवगन को बाबा रामदेव का लुक देना किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

आपको बता दें कि बाबा रामदेव की जिंदगी किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। किताबों से योग को जन-जन तक पहुँचाने वाले बाबा रामदेव ने आज पतंजलि जैसी अरबों की कंपनी खड़ी कर दी है। उनकी जिंदगी का अब तक का सफर बेहद ही दिलचस्प रहा है। उनकी जिंदगी एक फिल्म की स्टोरी जैसी ही रही है जिसे बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

अब देखना ये है कि अजय देवगन कब तक बाबा रामदेव को बड़े पर्दे पर उतारते है।

Don't Miss! random posts ..