ENG | HINDI

क्‍यों अजय देवगन ने खाई कसम कभी कपिल शर्मा के शो में ना आने की !

कपिल शर्मा के नखरें

कपिल शर्मा के नखरें – हाल ही में मशहूर टी.वी प्रोग्राम ‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट और अभिनेता कपिल शर्मा अपने नखरों के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। कपिल देश के सबसे बडे स्टैंड-अप कॉमेडियन माने जाते हैं।

इनकी पंच लाइन और कॉमेडी टाइमिंग पर तो पूरा हिंदुस्तान ठहाके मारता है।

पंजाब के छोटे से शहर से आए कपिल आज देश के बडे-बडे सितारों के इंटरव्यू लेने लगे हैं। अमिताभ बच्चन से लेकर जॉनी लीवर तक इनके शो के मेहमान रह चुके हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता अजय देवगन को अपनी आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’की टीम के साथ कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’पर एक एपिसोड शूट करना था। लेकिन आखिरी समय पर होस्ट कपिल शर्मा की ना मौजूदगी की वजह से प्रमोशनल शूट कैंसिल करना पड़ गया।

जाहिर तौर पर फिल्म की पूरी कास्ट के साथ अभिनेता इमरान हाशमी, इलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता बताए गए वैन्यू पर सुबह के ठीक 10:30 बजे पहुंच गए थे और अभिनेता अजय देवगन 11 बजे बजे वैन्‍यू पर आए थे। सभी लोगों ने कपिल का इंतजार करीबन आधे घंटे तक किया लेकिन फिर भी उनके ना आने पर उन्हें कई फोन कॉल किए गए जिनका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद सूत्रों की मानें तो कपिल शर्मा के नखरें से अजय देवगन को इस बात पर बेहद गुस्सा आया और वह चिल्‍लाते हुए गुस्से के साथ सेट छोड़ कर चले गए। जिसके बाद कपिल को तुरंत ही सोनी चैनल से वॉर्निंग भी मिल गई।

रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल को एंक्जाइटी अटैक पड़ा था जिसके कारण वह शो के बताए गए वैन्‍यू पर नहीं आ पाए और इस वजह से अंत में शो की शूटिंग रद्द करनी पड़ी।

आये दिन कपिल शर्मा के नखरें मीडिया की हेडलाइंस बनते रहते हैं।

इससे पहले कलर्स चैनल ने भी कपिल शर्मा के नखरें के कारण शो बंद कर दिया था ।

Don't Miss! random posts ..