ENG | HINDI

इस अभिनेता ने किया कुछ ऐसा मजाक कि शिल्पा की जान आफत में पड़ गई !

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

अभिनेता अजय देवगन भले ही अपनी फिल्मों में गंभीर किस्म की भूमिकाएं निभाने के लिए मशहूर हैं.

लेकिन पर्दे पर वो जितने गंभीर नजर आते हैं असल जिंदगी में उतना ही हंसी-मजाक करने के लिए जाने जाते हैं.

बताया जाता है कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान अजय देवगन अक्सर अपनी शरारतों से अपने को-स्टार्स को डराते रहते हैं. कुछ ऐसा ही अजय देवगन ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ किया था. लेकिन उनके इस मजाक से शिल्पा की तो जैसे जान ही निकल गई.

अजय के मजाक के डर गईं शिल्पा शेट्टी

ये वाकया कुछ महीने पहले का है जब अजय देवगन एक टीवी रियालिटी शो में पहुंचे. इस शो में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर जज की भूमिका निभा रही थीं.

इस शो में अजय देवगन दोनों के लिए उपहार लेकर पहुंचे थे. बताया जाता है कि अजय के गिफ्ट को पाकर गीता बेहद खुश हो गईं लेकिन गिफ्ट को देखकर शिल्पा शेट्टी के हलक में जान अटक गई.

दरअसल अजय ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को जो गिफ्ट का बॉक्स दिया था वो नकली कॉकरोच से भरा हुआ था. शिल्पा ने इस बॉक्स को ये सोचकर खोला कि अजय उनके लिए कोई बेहतरीन चीज लाए होंगे. लेकिन बॉक्स खोलते ही खुश होने के बजाय शिल्पा इतनी जोर से डर गईं मानों उनकी जान ही निकल गई हो.

बॉक्स में एक साथ ढेर सारे कॉकरोच देखकर शिल्पा की हवाइयां उड़ गई. इस नजारे को देखकर अजय देवगन जोर से हंसने लगे तब जाकर शिल्पा को समझ आया कि ये अजय की ही शरारत है.

पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से दुश्मनी निकाल चुके हैं अजय

भले ही गुजरते वक्त के साथ अजय और शिल्पा के रिश्ते बेहतर हुए हैं और वो उनसे हंसी-मजाक करते दिखे लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब काफी कोशिशों के बाद भी शिल्पा अजय देवगन की हीरोइन नहीं बन पाई थी.

दरअसल अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और उसका बदला अजय ने शिल्पा शेट्टी से लिया था क्योंकि शिल्पा उस वक्त अक्षय की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं.

साल 1999 में प्रोड्यूसर अनिल शर्मा ने फिल्म ‘होगी प्यार की जीत’ के लिए अजय देवगन की हिरोइन के तौर पर शिल्पा शेट्टी को चुना था लेकिन अजय ने अक्षय से अपनी दुश्मनी निकालने के लिए शिल्पा को इस फिल्म से निकलवा दिया था.

गौरतलब है सालों पहले अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को निशाना बनाकर अक्षय से बदला लेनेवाले अजय देवगन ने उन्हें फिल्म से निकलवा दिया था और कुछ समय पहले अपने एक मजाक से शिल्पा को बुरी तरह से डरा दिया. लेकिन ये महज एक मजाक था.