ENG | HINDI

इस शख्स ने दी अभिनेता अजय देवगन को धमकी !

अजय देवगन को धमकी

बॉलीवुड के सिंघम और बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन को आज पूरी दुनिया जानती है।

अजय देवगन हिंदी सिनेमा के उन सितारों में शामिल है जो अपनी बेहतरीन और सेंसिबल एक्टिंग स्किल की बदौलत नब्बे के दशक से आज तक बॉलीवुड में जमे हुए है। अजय देवगन की फेन फ़ोलोविंग की बात करे तो उनके कई ऐसे फेन है जो उनके लिए जान देने के लिए भी तैयार है और एक ऐसा ही फेन उन्हें मिल भी गया है।

जी हाँ, ऐसे ही एक फेन ने अजय से ना मिल पाने के कारण अजय देवगन को धमकी दे दी – जान देने की धमकी ।

आपको बता दें कि राजस्थान के झुंझुनू जिले के नवगढ़ में रहने वाले 22 वर्षीय शख्स शमशाद ने 11 जनवरी को अजय देवगन को धमकी दी है और कहा है कि अजय उससे नहीं मिलेगे तो वो अपनी जान दे देगा।

अपने चाहिते हीरो अजय देवगन से मिलने के लिए शमशाद ने अजय देवगन को धमकी दे डाली. वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है।

वहीं जैसे ही अजय को अपने इस क्रेज़ी फेन के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत उससे संपर्क किया और जोधपुर में मिलने की बात कही।

‘जान’ फिल्म से लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले अजय देवगन के साथ ऐसा पहली बार है जब कोई फेन उनसे ना मिल पाने के कारण अपनी जान देने को भी तैयार है। वहीं इस बारे में अजय ने ट्वीट करके जानकारी दी की वे जोधपुर में शूटिंग के लिए आने वाले है तब वे शमशाद से मिलेंगे, उन्होंने एक और ट्वीट कर जयपुर पुलिस को उस लड़के से मिलने के लिये थैंक्यू कहा है।

बता दें कि इस तरह का ये पहला मामला नहीं है जब किसी क्रेज़ी फेन ने अपने चहिते स्टार से मिलने के लिए इस तरह का कदम उठाया हो। ऐसा पहले भी कई स्टार्स के साथ हो चूका है, जिसमें उनके कथित फेंस ने इस तरह की हरकत करके उनको परेशानी में डाला है।

किसी फिल्म स्टार का फेन होना एक अच्छी बात है लेकिन इस तरह के कदम उठाना बिल्कुल भी सही नहीं है।

अपने चहिते स्टार से मिलने के और भी साधारण से तरीके है, जिससे ना ही स्टार्स को कोई समस्या होगी और ना ही फेन को।