ENG | HINDI

आखिर क्यों अजय देवगन ने दी थी रवीना को साइकोलॉजिस्ट के पास जाने की सलाह

अजय देवगन और रवीना टंडन

अजय देवगन और रवीना टंडन – मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन का नाम न सिर्फ अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था, बल्कि एक वक्त पर उनका अजय देवगन से भी अफेयर था.

अजय देवगन और रवीना टंडन किभी दो जिस्म एक जान हुआ करते थे. दोनों के प्यार के चर्चे काफी मशहूर थे, लेकिन फिर उनके बीच किसी तीसरे की एंट्री हुई और रवीना अजय की लव स्टोरी अधूरी रह गई.

कहा जाता है कि अजय देवगण की ज़िन्दगी में करिश्मा कपूर के आ जाने के बाद उन्होंने रवीना से अपने रिश्ते तोड़ लिए.

खबरों की माने तो रवीना ने तो अपनी जान देने की भी कोशिश की थी. फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में अजय ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया था की उनके और रवीना के बीच कुछ था. उन्होंने कहा की मैं कोई उनके प्यार व्यार में नहीं था. उन्होंने तो रवीना को झूठा ही बता दिया. अजय ने कहा कि उनका इस तरह का बयान मेरे लिए कभी भी मायने नहीं रखता, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी है. उन्होंने अपनी मर्यादा को क्रॉस कर लिया है. इस लड़की को एक मनोचिकित्सक की बेहद ज़रूरत है. अजय रवीना से इतने खफा हो गए कि उन्हें साइकोलॉजिस्ट के पास जाने की सलाह दे डाली.

यहां तक कि रवीना के सुसाइड अटेम्प्ट को भी उन्होंने एक पब्लिसिटी स्टंट बताया. उन्होंने यह भी बताया था कि पिछले छह महीने से वो उनसे मिले भी नहीं थे.

हालांकि बात में डीएनए को दिए गए इंटरव्यू में अजय देवगन ने रवीना के साथ फिल्म करने की इच्छा भी जताई थी. जब उनसे पूछा गया था कि क्या वो रवीना के साथ एक बार फिर से काम करेंगे तो अजय ने कहा था क्यों नहीं ? रवीना भी अजय के साथ काम करने में काफी ओपन है. रवीना के मुताबिक, उन्हें अजय से कभी भी किसी तरह को कोई प्रॉब्लम नहीं थी. वो कहती हैं, पता नहीं लोग क्यों मेरे और अजय के नाम को उछालते थे. बहरहाल,  अजय और रवीना अपनी अपनी ज़िन्दगी में आगे बढ़ गए है.

अजय देवगन और रवीना टंडन – बॉलीवुड में जितने जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं. यहां आज किसी से दिल तो कल किसी और से दिल लगाना बहुत मामूली बात है.