ENG | HINDI

काजोल से शादी से पहले इस हीरोइन से था अजय देवगऩ का अफेयर !

अजय देवगऩ का अफेयर

अजय देवगऩ का अफेयर – काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

ये तो सब जानते हैं कि दोनों को फिल्म के सेट पर प्यार हुआ और कुछ दिनों के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया, मगर क्या आप जानते हैं कि काजोल से दिल लगाने से पहले अजय किसे डेट कर रहे थे.

काजोल से पहले भी अजय एक बॉलीवुड हीरोइन को ही डेट कर रहे थे जिसका ताल्लुक बड़े फिल्मी खानदान से था.

नहीं समझे चलिए हम बता देते हैं, दरअसल काजोल से पहले अजय देवगन कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे.

करिश्मा उन दिनों अपने स्ट्रग्लिंग पीरियड में थीं. वहीं अजय देवगन भी सक्सेसफुल एक्टर बनने की जी तोड़ कोशिश कर रहे थे.

मज़ेदार बात तो ये है कि अजय जहां करिश्मा को डेट कर रहे थें, वहीं काजोल का अफेयर अपने बचपन के दोस्त कार्तिक मेहता से चल रहा था. कहा जाता है कि काजोल और कार्तिक के बीच रिश्तों को लेकर अक्सर मनमुटाव होता रहता था, जिसके चलते वह अजय से सलाह लेती रहती थीं. अजय देवगन भी लवगुरू की तरह उन्हें सलाह देते रहते थे.

एक दिन जब काजोल अजय के रूम पर उनसे अपने प्यार के मामले में मदद मांगने आई तो अजय ने उनसे डिस्कस करना शुरू किया. तभी अजय को करिश्मा का फोन आ गया. इस दौरान करिश्मा ने फोन पर अजय के साथ किसी लड़की के होने का शक जताया. इसके बाद करिश्मा को पता चला कि अजय और काजोल साथ में एक कमरे में हैं. धीरे-धीरे काजोल और कार्तिक के बीच मनमुटाव बढ़ता गया और उधर अजय और करिश्मा के रिश्ते में भी दरार पड़ने लगी.

ये था अजय देवगऩ का अफेयर – प्यार में धोखा खाए अजय और काजोल ने एक दूसरे के लिए अपना प्यार एक्सेप्ट कर लिया और कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया.

आज ये कपल बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है.

Don't Miss! random posts ..