बॉलीवुड

कभी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से एडवाइस लेती थीं काजोल

कभी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से एडवाइस लेती थीं काजोल

अजय और काजोल  – किसी तरह की दरार नहीं आई, न ही उनके किसी और से अफेयर की खबरें ही आईं.

इन दिनों दोनों ही अपनी फिल्मी करियर में बिज़ी हैं. अजय जहां बादशाहों फिल्म कर रहे हैं, वहीं काजोल काफी सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं, मगर हिंदी फिल्म से नहीं, बल्कि धनुष के साथ तमिल फिल्म से.

इस फिल्म के ट्रेलर में वो बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. खैर, आज हम आपको बताते हैं इस स्वीट कपल की थोड़ी अजीब लव स्टोरी के बारे में.

अजय और काजोल

किसी और को डेट कर रही थीं काजोल

अजय और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई. मज़े की बात ये है कि उस वक़्त काजोल किसी और को डेट कर रही थीं और अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से सलाह देती थीं. वैसे एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा था कि पहली बार अजय से मिलने के बाद ही उन्हें यह रियलाइज हो गया था कि यह आदमी उनकी जिंदगी में बेहद अहम रोल प्ले करेगा. हालांकि, उस वक्त काजोल और अजय दोनों ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. हलचल की शूटिंग के दौरान ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी.

दोस्ती प्यार में बदल गई

अजय और काजोल के बीच पहले दोस्ती हुई और ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता भी नहीं चला. दोनों ने साथ में इश्क, प्यार तो होना ही था, दिल क्या करे, राजू चाचा  और यू मी और हम जैसी की फिल्में साथ की.

और शादी कर ली अजय और काजोल  ने 

काजोल ने जब अजय से शादी की तब वो अपने करियर के पीक पर थी, मगर उनके लिए प्यार सबसे पहले था और करियर बाद में. वैसे उनकी लव स्टोरी की एक इंट्रेस्टिंग बात ये भी है कि अजय देवगन और काजोल ने कभी एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया लेकिन दोनों की पता था कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं. ऐसी लव स्टोरी तो बॉलीवुड में किसी और की नहीं होगी.

वैसे परदे पर दर्शकों मे भले ही शाहरुख और काजोल की जोड़ी को सबसे ज़्यादा पसंद किया हो, मगर रियल लाइफ में अजय और काजोल  – तो काजोल के हीरो अजय ही हैं और उनकी जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है.

 

More in बॉलीवुड

badge