ENG | HINDI

जब इस शख्स के लिए ऐश्वर्या राय और मनीषा कोईराला में हो गई जबरदस्त फाइट !

राजीव मूलचंदानी

राजीव मूलचंदानी – बॉलीवुड में नाम और शोहरत पाने से पहले ज्यादातर अभिनेत्रियों के किसी ना किसी शख्स से रिलेशन रहे हैं.

लेकिन इन सभी ने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद अपने पुराने रिलेशनशिप को तोड़ दिया, या यूं कह लें कि अपने पुराने साथी को छोड़कर उन्होंने किसी और का दामन थाम लिया.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में शोहरत की पहली सीढ़ी चढ़ते ही अपने पुराने बॉयफ्रेंड को छोड़ दिया. लेकिन यहां उससे भी मजेदार बात तो यह कि एक बार ऐश्वर्या और मनीषा कोइराला में इसी शख्स को लेकर जबरदस्त कैट फाइट भी हो गई थी.

तो चलिए हम आपको रूबरू कराते हैं इस दिलचस्प वाकये से.

जब ऐश्वर्या की जिंदगी में आए राजीव मूलचंदानी

राजीव मूलचंदानी 1990 के दशक में सुपर मॉडल हुआ करते थे. ऐसे में जिन हसीनाओं को मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह बनानी होती थी वो राजीव के करीब हो जाती थीं.

अर्जुन रामपाल की मौजूदा पत्नी मेहर जेसिया और राजीव के रिश्तों ने उस दौर में काफी सुर्खियां बटोरी लेकिन जल्दी ही मेहर की जिंदगी में अर्जुन रामपाल आ गए जिसके बाद मेहर और राजीव का रिश्ता खत्म हो गया.

मेहर से अलग होने के कुछ ही समय बाद राजीव की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री हुई. आपको बता दें कि उन दिनों ऐश्वर्या राय मॉडलिंग की दुनिया में अपनी जगह तलाश रही थीं. साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करते ही ऐश्वर्या को फिल्मों के ऑफर मिलने लगे.

खबरों की मानें तो जब ऐश्वर्या राय फिल्म हम दिल दे चुके सनम कर रही थीं उस दौरान भी राजीव के साथ उनके रिश्ते ठीक-ठाक थे. लेकिन इन्हीं दिनों राजीव और मनीषा कोइराला के नजदीकियों की खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी.

राजीव के लिए आपस में भिड़ गई ऐश और मनीषा

बताया जाता है कि राजीव और मनीषा की नजदीकियों की खबरों से नाराज होकर ऐश ने सलमान खान से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी.

खबरों के अनुसार खुद मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में राजीव के साथ अपने रिश्तों को कबूल करते हुए ये कहा था कि उनकी वजह से ही ऐश्वर्या ने राजीव से रिश्तेा तोड़ लिया.

बस फिर क्या था मनीषा के इस बयान बाद राजीव मूलचंदानी को लेकर ऐश्वर्या और मनीषा के बीच एक पार्टी में जबरदस्त लड़ाई हो गई जिसमें खुद राजीव भी मौजूद थे.

गौरतलब है कि इस झगड़े के बाद से ऐश्वर्या और राजीव का चैप्टर हमेशा के लिए क्लोज हो गया और कुछ समय बाद मनीषा ने भी राजीव से किनारा कर लिया.