ENG | HINDI

एश्वर्या राय की यह 5 तसवीरें बताती है कि वह लोगों का दिल जीतने में रही है फ्लॉप

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल – कान फिल्म फेस्टिवल एक ऐसा मंच है जहां विश्व के सेलेबस एक साथ एक जगह इकट्ठा होते हैं।

इस रेड कारपेट पर सेलेब्स का जलवा देखते ही बनता है। यहां विभिन्न सैलेब्रिटी के ड्रेस और स्टाईल पर विशेष ध्यान दिया जाता है। हमारे बॉलीवुड से भी बहुत से कलाकार वहां जाते हैं। बॉलीवुड विश्वा का सबसे बड़ा फिल्म उद्योग है। इसलिए यहां से एश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर तो लगभग हर साल इसमें शिरकत करते हैं वहीं विद्या बालान, मल्लिका शेरावत, प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल जैसी कई अभिनेत्रियां भी कई बार इस रेड कारपेट पर नजर आती है।

यह अभिनेत्रियां कई बार इस फेस्टिवल में ऐसे लुक में नजर आई जो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। खुद को बेस्ट दिखाने के चक्कर में उन्होंने खुद को वेस्ट कर दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन भी ऐसी गलती कई बार कर चुकी है। कई बार इनका फैशन ड्रेस के कलर मैंचिंग के कारण, कई बार अनफिट कपड़े तो कई बार कुछ ज्यादा ही मेकअप के चक्कर में यह लोगों का दिल जितने में फेल हो गई।

स्लाईड में देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल- 

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

इस मैंगों ड्रेस में एश्वर्या कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वो मीडिया का एट्रेक्ट करने में विफल हो गई। मैंगो कलर के साड़ी के साथ ही एश्वर्या ने सोने के गहने और उसी कलर की घड़ी और चूड़ियां पहनी हुई थी। इस ड्रेस में राय बच्चन बहुत ही सामान्य ही लग रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

कान फेस्टिवल में ही एश्वर्या राय सफेद कलर के कपड़े पर फूले के बने डिजाईन में नजर आई। इस ड्रेस में राय कुछ ठीक लग भी रही थी तो उन्होंने अपनी खूबसूरती पर एक्ट्रा मेकअप की कवर चढ़ा लिया। जिसने उनकी प्राकृतिक खूबसूरती को बिगाड़ दिया। आंखों में लगी एक्ट्रा काजग और होठों की बेरंग लिपस्टिक ने बाकी बची कसर पूरी कर दी।

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

इस बार एश्वर्या इंडियन या ट्रेडिशनल लुक में नहीं बल्कि हॉट अंदाज में नजर आना चाहती थी परंतु हॉट अवतार तो कुछ कमाल नहीं कर सका लेकिन इंडियन मीडिया में इसको लेकर वो गॉशिप का मुद्दा जरुर बन गई।

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

इस ड्रेस में भी एश्वर्या कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल

इस बार वो ड्रेस से नहीं अपने हेयर स्टाईल और चेहरे पर थकान के कारण। एश्वर्या राय बच्चन के चेहर पर थकान साफ नजर आ रहा था। इतना ही नहीं बाल उनके बिखरे बिखरे से थे जो बहुत अजीब लग रहे थे।

ये है ऐश्वर्या राय बच्चन की अनफिट स्टाईल – एश्वर्या राय बच्चन 2014 में मिस वर्ल्ड रह चुकी है। बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के लोग दिवाने है। एक समय था जब उन्हें पाने के लिए बॉलीवुड स्लैब में होड़ लगी हुई थी। सलमान से लेकर विवेक तक उनके दिवाने थे लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी किसी न किसी कारण वो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में विफल हो गई।

Don't Miss! random posts ..