ENG | HINDI

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस वजह से लिया फिल्मों से संन्यास !

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व मिस वर्ल्ड और बच्चन परिवार की लाडली बहु अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के चाहनेवालों के लिए एक बुरी खबर है क्योंकि ऐश अब हमेशा-हमेशा के लिए अपने फिल्मी करियर से संन्यास ले रही हैं.

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से दर्शकों का दिल चुरानेवाली ऐश्वर्या ने ये ऐलान किया है कि अब वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी.

आखिर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फिल्मी करियर को छोड़ने का फैसला क्यों किया है. आइए हम आपको बताते हैं ऐश के इस फैसले की असली वजह.

पति के लिए छोड़ रही हैं फिल्मी करियर

सूत्रों की मानें तो अपनी बाकी बची हुई फिल्मों को पूरा करने के बाद ऐश्वर्या अपने फिल्मी करियर को हमेशा के लिए छोड़ देंगी. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये फैसला ऐश ने अपने घर और परिवार वालों की खुशी के लिए लिया है.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने फिल्मी करियर से संन्यास लेकर अपने पति के फिल्मी करियर पर ध्यान देने का फैसला किया है. यानी अपने करियर की गाड़ी पर ब्रेक लगाकर ऐश अपने पति अभिषेक के करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी.

सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लगता है कि उनके करियर से कहीं ज्यादा जरूरी है अभिषेक बच्चन के फिल्मी करियर को चमकाना.

परिवार की खुशी के लिए उठाया ये कदम

खबर तो यह भी है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरी रिलीज फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनके रोल और कुछ इंटीमेट सीन्स को लेकर बच्चन परिवार बिल्कुल खुश नहीं था.

फिल्म में ऐश के इंटीमेट सीन्स को लेकर पूरे परिवार का बहु ऐश के साथ कुछ न कुछ विवाद चल रहा था. जिसके बाद ऐश के द्वारा सुसाइड की कोशिश करने की खबरें भी सामने आई थी.

जब इस मुद्दे ने मीडिया में तूल पकड़ा तब उनकी पीआर टीम ने इसे अफवाह करार दिया था. बताया जाता है कि शायद इस वजह से भी ऐश ने अब फिल्मों में काम ना करने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि सदी के महानायक का बेटा होने के बावजूद अभिषेक बच्चन के करियर की गाड़ी आगे नहीं बढ़ रही है.

ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि अपने फिल्मी करियर से ब्रेक लेकर आखिर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक के करियर को चमकाने में कितनी कामयाब होती हैं.

Don't Miss! random posts ..