ENG | HINDI

अमिताभ बच्चन की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी KBC का नया सीजन होस्ट!

ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी KBC

ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी KBC – टेलीविज़न के सबसे फ़ेवरेट शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर इन दिनों खबरें आ रही है।

जी हाँ सुनने में आ रहा है कि इस बार अमिताभ बच्चन की जगह ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी KBC होस्ट। दरअसल इस समय शो के निर्माता कुछ बदलाव करने के बारे में सोच रहे है।

शो में सब कुछ वैसा ही रहेगा लेकिन इस बार एक फीमेल होस्ट भी शो में दिखने को मिलेगी।

अमिताभ बच्चन ने इस शो को जो पहचान दिलाई है, वैसी क्षमता वाली किसी एक्ट्रेस को ही एप्रोच किया जाएगा। फिलहाल इसके निर्माता दो नामों पर विचार कर रहे है जिसमें पहला माधुरी दीक्षित और दूसरा ऐश्वर्या राय बच्चन है।

सूत्रों के मुताबिक इन दोनों को निर्माताओं ने एप्रोच भी किया है।

माधुरी दीक्षित इससे पहले टेलीविज़न पर कई शोज़ में जज के रूप में दिखाई दे चुकी है। लेकिन ऐश्वर्या राय के लिए ये पहली बार होगा जब वे किसी शो में होस्ट के रूप में दिखाई देंगी। ऐश्वर्या की बात करे तो वे दुनियाभर में फेमस है ऐसे में शो के निर्माता भी चाहेंगे की ऐश्वर्या अपने ससुर की जगह ले। अगर ऐश्वर्या केबीसी होस्ट करती है तो एक तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी KBC पर डेब्यू ।

हालाँकि पिछले साल ये भी खबरें आई थी कि अमिताभ बच्चन की जगह अब रणबीर कपूर कौन बनेगा करोड़पति का अगला सीजन होस्ट करेंगे, क्योंकि अमिताभ बच्चन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चूका है।

अब देखना ये है की कौन बनेगा करोड़पति के अगले सीजन में हमारे सामने कौन होस्ट बनके आता है।

वैसे केबीसी का आखरी सीजन साल 2014 में आया था। और इस साल तो इस शो के आने की कोई खबरे नहीं है ऐसे में ये कयास लगाये जा रहे है कि केबीसी का अगला सीजन अब अगले साल यानि 2018 में ही आयेगा।