ENG | HINDI

ऐश्वर्या राय से भी अकेले में करना चाहता था मुलाकात हार्वी वाइंस्टीन !

सिमोन शिफिल्ड
 सिमोन शिफिल्ड – हार्वी वाइंस्टीन के ऊपर अभिनेत्रियों के साथ शारीरिक शोषण करने की बात सामने आने के बाद से हॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच वाले प्रोड्यूसर की काली करतूतों को उजागर करने का एक कैंपेन चल पड़ा है.
दोस्तों बता दें कि ग्वीनेथ पालट्रो और एंजेलिना जोली जैसी अभिनेत्रियों में भी हार्वी वाइंस्टीन पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया है.
खबरों की मानें तो हार्वी ने बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से भी अकेले में मिलने की अपनी ख्वाहिश रखी थी. लेकिन उस समय ऐश्वर्या के साथ उनकी मैनेजर सिमोन शिफिल्ड थी. सिमोन ने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया था.
कहते हैं कि जब ऐश्वर्या राय के साथ सिमोन हार्वी के ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट के विषय में बात करने गई, तो हार्वी वाइंस्टीन ने सिमोन से कहा कि वो ऐश्वर्या राय से मिलना चाहते हैं. इतना हीं नहीं हार्वी ने अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए सिमोन पर काफी दबाव भी बनाया था. लेकिन सिमोन को हार्वी के करतूतों की भनक लग चुकी थी. इसलिए सिमोन ने ऐश्वर्या से मिलने के लिए हार्वी को साफ़ तौर पर मना कर दिया. जिस पर हार्वी काफी गुस्सा भी हो गया था.
सिमोन का कहना है कि हार्वी ने उसे इस बात के लिए धमकी तक दी. और कहा कि उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. और अब वे साथ में कभी काम नहीं करेंगे. लेकिन सिमोन शिफिल्ड ने काफी समझदारी से काम लेते हुए वहां से ऐश्वर्या के साथ निकलने में हीं अपनी और ऐश्वर्या राय की भलाई समझी.
आज सिमोन शिफिल्ड ऐश्वर्या राय की मैनेजर नहीं है. लेकिन इतना तो जरूर है कि ऐश्वर्या राय को अपनी उस मैनेजर पर गर्व तो जरुर होता होगा, कि सिमोन ने ऐसे समय में किस तरह की समझदारी से काम लिया और हार्वी वाइंस्टीन जैसे हवशी प्रोड्यूसर है उन्हें बचा लिया.

Don't Miss! random posts ..