ENG | HINDI

ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें आपको कर देंगी मदहोश क्योंकि इनमें वो जमकर दिखा रही हैं अपने क्लीवेज !

ऐश्वर्या राय की तस्वीरें

ऐश्वर्या राय की तस्वीरें – पूर्व विश्व सुंदरी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस महोत्व में अपनी खूबसूरती और स्टनिंग लुक से धमाल ही मचा दिया. ऐश्वर्या ने इस फेस्टिवल में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा कि हर तरफ बस उन्हीं की चर्चा हो रही है.

यहां गौर करनेवाली बात तो यह है कि कांस फेस्टिवल में ऐश अपने खूबसूरत गाउन और अपने हुस्न का जलवा बिखरने के अलावा जमकर अपने क्लीवेज भी शो ऑफ करती हुई नजर आईं.

तो चलिए आज हम खास आपके लिए लेकर आएं हैं ऐश्वर्या राय की तस्वीरें – ऐश्वर्या राय बच्चन की मदहोश कर देने वाली ऐसी ही कुछ खास तस्वीरें जिनमें वो जमकर अपने क्लीवेज दिखा रही हैं.

ऐश्वर्या राय की तस्वीरें –

ऐश के क्लीवेज देख आप हो जाएंगे मदहोश

1- कांस महोत्सव में ऐश के इस अंदाज को जिसने देखा वो बस देखता ही रह गया. देखिए किस तरह से अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के साथ ही ऐश अपने क्लीवेज भी दिखा रही हैं.

2- रेड गाउन में ऐश का अंदाज देखकर तो कोई भी मदहोश हो जाएगा. इस ड्रेस में ऐश्वर्या की खूबसूरती किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है.

3- विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय तो खूबसूरती की एक जीती जागती मिसाल हैं और इस तस्वीर में अपने क्लीवेज दिखाती हुई ऐश बेहद हॉट लग रही हैं.

4- अब क्या कहें इस तस्वीर में तो ऐश के इस हॉट अंदाज को देखकर अच्छे-अच्छों की बोलती ही बंद हो जाए.

5- इस तस्वीर को देखकर तो ऐसा लगता है मानों ऐश अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने कातिलाना अंदाज से अपने चाहनेवाले का कत्ल कर डालेंगी.

6- ऐश के इस सेक्सी और हॉट अंदाज को देखकर तो हर कोई उनके इश्क में घायल होने को बेताब हो जाएगा.

7- इस तस्वीर में तो ऐश इतनी हॉट नजर आ रही हैं कि उन्हें देखते ही उनके चाहनेवालों के दिलों का तापमान बढ़ जाएगा.

8- इस तस्वीर को देखकर यकीनन आप ऐश की अदाओं पर फिदा और उनके क्लीवेज को देखकर मदहोश हो जाएंगे.

9- ये तस्वीर यह बताने के लिए काफी है कि ऐश जितनी खूबसूरत है उतनी ही हॉट भी हैं और उनकी स्माइल का क्या कहना ये तो बस जान ही ले लेगी.

10- ऐश के इस अंदाज को देखकर हर कोई यही कहेगा कि अब बस भी करो ऐश, क्या अपनी इन कातिलाना अदाओं से हमें मार ही डालोगी.

ये है ऐश्वर्या राय की तस्वीरें – क्लीवेज दिखाती हुई ऐश्वर्या राय की इन  खूबसूरत और हॉट तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ऊपरवाले ने ऐश्वर्या को वाकई काफी फुर्सत से बनाया है.