ENG | HINDI

ऐश्वर्या राय बच्चन से रोमांस करने के इतने करोड़ मांग रहे हैं स्टार्स !

ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस

ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस – बढ़ती उम्र में ऐश्‍वर्या की खूबसूरती में और ज्‍यादा निखार आता जा रहा है।

उम्र की परवाह ना करते हुए ऐश अपने से छोटे मेल एक्‍टर्स के साथ इश्‍क फरमा रहीं हैं। कुछ समय पहले ही ऐश फिल्‍म ऐ दिल है मुश्किल में नज़र आईं थीं जिसमें उन्‍होंने रणबीर कपूर के साथ कई हॉट सीन दिए थे।

अब खबर है कि अपनी अगली फिल्‍म फन्‍ने खां में ऐश राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नज़र आएंगीं।

इस फिल्‍म में अनिल कपूर भी मुख्‍य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। खबरों की मानें तो फिल्‍म में राजकुमार का रोल पहले आर माधवन को ऑफर किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस रोल के लिए मना कर दिया जिसके बाद फिल्‍म के निर्माताओं ने राजकुमार राव को इस रोल के लिए चुना।

ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस

फिल्‍म में ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस करने के लिए आर माधवन ने 1.5 करोड़ रुपए की फीस की डिमांड की थी जिसे निर्माता पूरा कर पाने की स्थिति में नहीं थे। फिल्‍म का बजट पहले ही काफी ज्‍यादा हो गया था इसलिए निर्माताओं ने आर माधवन को मना करके उनकी जगह फिल्‍म मे राजकुमार राव को रख लिया। निर्माताओं के लिए सबसे बड़ी दिक्‍कत ये थी कि इस रोल के लिए सिर्फ किसी टॉप स्‍टार को ही कास्‍ट किया जाना था और 15 दिनों की शूटिंग के लिए ये फीस बहुत ज्‍यादा थी।

ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस

माधवन के मना करने के बाद ये फिल्‍म राजकुमार राव की झोली में आ गिरी।

राजकुमार ने अब तक अपने फिल्‍मी करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं और उनकी एक्टिंग के दीवाने सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि निर्माता भी हो गए हैं तभी तो राजकुमार को ऐश्‍वर्या के साथ रोमांस करने के लिए कास्‍ट किया गया है। किसी भी नए या उभरते सितारे के लिए ऐश के साथ काम करना वाकई काफी बड़ा मौका है।