ENG | HINDI

वैसे तो ऐश्वर्या किसी से नहीं डरती लेकिन इस बात से उन्हें लगता है सबसे ज्यादा डर !

ऐश्वर्या राय बच्चन का डर

ऐश्वर्या राय बच्चन का डर – इस बात में कोई शक नहीं है कि अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हुस्न की मल्लिका हैं तभी तो उन्होंने विश्व सुंदरी होने का सम्मान भी हांसिल किया था.

ना सिर्फ ऐश्वर्या राय एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि उनके पति अभिषेक, ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम रखते हैं.

भले ही ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी को लेकर आए दिन कोई ना कोई अफवाह उड़ती रहती है लेकिन उनकी शादीशुदी जिंदगी के साथ ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी पटरी पर है.

एक मां और एक बहू बनने के बाद भी ऐश्वर्या एक कामयाब एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. वो अपने काम को गंभीरता से लेती हैं और मेहनत को सबसे ज्यादा तवज्जों देती हैं यही वजह है कि वो आज भी फिल्मों में उतनी ही एक्टिव हैं जितनी शादी से पहले हुआ करती थीं.

वैसे ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में बिल्कुल निडर हैं वो किसी से नहीं डरती हैं लेकिन एक ऐसी भी चीज है जिससे ऐश्वर्या को बहुत ज्यादा डर लगता है. आखिर क्या है वो चीज को ऐश को डरा देती है चलिए हम आपको बताते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन का डर – अकेलेपन से लगता है ऐश को सबसे ज्यादा डर

दरअसल ऐश्वर्या की मानें तो उन्हें सबसे ज्यादा डर अगर किसी बात का लगता है तो वो है अकेलापन. ऐश का कहना है कि वो बस अकेलेपन के ख्याल से ही डर जाती हैं. अकेले होने और अकेले कहीं जाने की सोचकर ही ऐश घबरा जाती हैं. उन्हें अकेले रहना अच्छा नहीं लगता है क्योंकि वो हमेशा ही अपने लोगों के बीच और अपने परिवार के साथ रही हैं.

ऐश के लिए उनके रिश्ते काफी मायने रखते हैं इसलिए तो ऐश आज भी जब उस पल को याद करती हैं जब वो मां बनी थीं तो उनका दिल खुशी से भर उठता है और बेटी आराध्या को देखकर तो उन्हें लगता है कि जैसे भगवान ने उन्हें सबकुछ दे दिया है.

स्टार फैमिली में शादी करनेवाली ऐश का कहना है कि भले ही घर के सारे फैमिली मेंबर्स फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग रुतबा रखते हैं लेकिन घर के अंदर कोई स्टारडम नहीं है क्योंकि घर पर सभी लोग एक-दूसरे से हर तरह की बातें शेयर करते हैं और एक-दूसरे के साथ प्यार से रहते हैं.

गौरतलब है कि हर इंसान की कोई ना कोई कमजोरी होती है जिसके बारे में सोचकर वो डर जाता है. इसी तरह ऐश्वर्या राय को भी अकेलापन रास नहीं आता है और वो इसके ख्याल से ही डर जाती हैं.