ENG | HINDI

तो इसलिए 14 साल तक ऐश्वर्या ने नहीं की शाहरुख से बात

ऐश्वर्या बच्चन और शाहरुख़ खान

ऐश्वर्या बच्चन और शाहरुख़ खान – ऐश्वर्या और सलमान की दुश्मनी तो जगज़ाहिर है लेकिन क्या आपको पता है कि सालों तक ऐश्वर्या राय बच्चन ने शाहरुख खान से भी दूरी बनाकर रखी थी और 14 साल तक उनसे बात नहीं की.

आखिर ऐसा क्यों किया ऐश्वर्या ने.

वैसे आपको बता दें कि फिलहाल ऐश्वर्या बच्चन और शाहरुख़ खान की दुश्मनी खत्म हो चुकी है और दोनों दोस्त बन गए हैं, लेकिन सबके मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर दोनों में लड़ाई हुई क्यों थी?

अगर आपको भी इनकी लड़ाई के बारे में नहीं पता है तो चलिए हम बता देते हैं.

दरअसल, यह बात साल 2003 की है, जब ये ऐश्वर्या बच्चन और शाहरुख़ खान फिल्म चलते-चलते में साथ काम कर रहे थे. उस समय ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान से अपना रिश्ता खत्म कर रही थीं. जिस वजह से सलमान खान और ऐश के बीच काफी लड़ाइयां होती थी. बताया जाता है कि कई बार तो सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन से लड़ाई करने के लिए फिल्म चलते-चलते के सेट पर भी आ जाते थे. जिस कारण फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ जाती थी. इसकी वजह से शाहरुख खान का काफी नुकसान भी हुआ, क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर वही थे, हालांकि शाहरुख खान दोस्ती के चलते यह सब सहते रहे, लेकिन हद तो तब हो गई जब एक दिन सलमान खान बहुत गुस्से में सेट पर आये और हंगामा करना शुरु कर दिया. उस दिन के बाद से शाहरुख खान ने इस परेशानी को जड़ से खत्म करने का फैसला ले लिया.

जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म चलते-चलते से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह इस फिल्म में रानी मुखर्जी को लिया गया. बस फिर क्या था शाहरुख खान के इस फैसले ने ऐश्वर्या राय बच्चन को नाराज कर दिया. जिसके बाद ऐश ने लगभग 14 साल तक शाहरुख खान से बात नहीं की.

ये थी ऐश्वर्या बच्चन और शाहरुख़ खान की दुश्मनी – लेकिन बरसों पुरानी दुश्मनी अब दोस्ती में बदल चुकी है. हाल ही में हुए एक अवॉर्ड शो में दोनों बहुत गर्मजोशी से एक-दूसरे से मिले थे.