ENG | HINDI

इस एक वजह से ऐश को ले लेना चाहिए अभिषेक से तलाक

ऐश्वर्या बच्चन

दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में शुमार है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्वर्या बच्चन का नाम।

अभिषेक बच्‍चन से शादी से पहले ऐश्‍वर्या का संबंध कई एक्‍टर्स से रहा है जिनमें उनका और सलमान का रिश्‍ता आज भी सुर्खियां बटोरता है।

90 के दशक में ऐश्‍वर्या और सलमान की जोड़ी काफी हिट मानी जाती थी और अगर इन दोनों की शादी हो जाती तो आज ये कपल बॉलीवुड में सबसे ज्‍यादा सफल होता है क्‍योंकि दोनों ने ही अपने करियर में काफी सक्‍सेस हासिल की है।

कहते हैं कि ऐश्‍वर्या ने अभिषेक से शादी उनके पिता अमिताभ बच्‍चन का रूतबा देखकर की है। कुछ हद तक ये बात ठीक भी लगती है क्‍योंकि करियर के तौर पर देखा जाए तो इंडस्‍ट्री में इतने साल बिताने के बाद भी अभिषेक को वो सक्‍सेस नहीं मिल पाई जितनी उनके पिता अमिताभ बच्‍चन और पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय को मिली है।

जिस समय ऐश ने अभिषेक से शादी की थी उस समय बैक टू बैक अभि ने कई फ्लॉप फिल्‍में दी थीं। उस दौरान ऐश के साथ अभि की सिर्फ गुरु फिल्‍म ही हिट हुई थी। इसके अलावा अभिषेक के खाते में बहुत कम हिट फिल्‍में ही आईं हैं जबकि उनकी पत्‍नी ऐश्वर्या बच्चन भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

ऐसे में ऐश के फैंस के साथ-साथ आम जनता तक को ये बात समझ नहीं आती कि ऐश्वर्या बच्चन ने एक फ्लॉप एक्‍टर से शादी क्‍यों की। शादी के कई सालों बाद आज भी अभिषेक के करियर में कोई चढ़ाव नहीं आया है। ऐसा लगता है कि उसे फिल्म मिलनी ही बंद हो गई है – अभिषेक के करियर ग्राफ को देखकर तो लगता है कि ऐश को उनसे तलाक ले लेना चाहिए।

भई, सुपरस्‍टार बीवी का पति एक फ्लॉप एक्‍टर कैसे हो सकता है। नीचे कमेंट लिखकर बताएं कि क्‍या अभिषेक से शादी करने का ऐश का फैसला ही है या गलत…