ENG | HINDI

पहले अभिषेक और अब सास-ससुर हुए नाराज़ !  जानिए ऐसा क्या किया बहु ऐश्वर्या ने !

ऐश्वर्या राय

जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के रिश्तों में कड़वाहट की खबरें पहले मीडिया में सुर्खियां बनी.

अब खबर है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी अपनी प्यारी बहु से ख़फा हो गए हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस बार ऐश्वर्या ने ऐसा क्या कर दिया, जो उनके सास-ससूर की नाराज़गी की सबसे बड़ी वजह बन गई है!

तो आइए हम आपको बताते हैं उनकी नाराज़गी की असली वजह.

2

ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन से हुए नाराज़

दरअसल फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय ने रणबीर कपूर के साथ एक इंटिमेट सीन किया है. दोनों के इस हॉट सीन ने अमिताभ और जया की नाराज़गी बढ़ा दी है.

हालांकि ऐश्वर्या ने फिल्म में लिप लॉक किसिंग सीन करने से पहले ही मना कर दिया था. ऐश्वर्या के मना करने पर डायरेक्टर करण जौहर इस किसिंग सीन को किसी और से शूट कराया था.

अब खबर है कि अमिताभ और जया ने करण जौहर को फिल्म से ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन को हटाने की गुज़ारिश की है. कहा जा रहा है कि अमिताभ ने ये सब अपनी फैमिली की रेपुटेशन को बरकरार रखने के लिए किया है.

इस फिल्म में लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा, जहां ऐश्वर्या और रणबीर की लव केमेस्ट्री के साथ अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

1

इससे पहले ऐश्वर्या से नाराज़ हुए थे हब्बी अभिषेक

फिल्म ‘सरबजीत’ की स्पेशल स्क्रिनिंग के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच पब्लिक में मनमुटाव देखने को मिला था. जब काफी देर तक ऐश अभिषेक से फोटो क्लिक कराने की रिक्वेस्ट करती रहीं लेकिन अभिषेक ने ऐश को इग्नोर कर दिया.

उस वक्त अभिषेक के चेहरे पर ऐश्वर्या को लेकर नाराज़गी साफ तौर पर दिखाई दे रही थी. मीडिया के सामने अभिषेक का यह रवैया दोनों के रिश्तों की कड़वाहट को बयान कर रहा था जो कई दिनों तक सुर्खियों में रहा.

aishwarya-abhishek

बेचारी ऐश्वर्या राय करें भी तो क्या करें, एक तरफ वो पहले से ही अपने पतिदेव की नाराज़गी झेल रही थी और अब उनके एक सीन की वजह से अपने सास-ससुर की नाराज़गी झेलनी पड़ रही है.

अगर ऐसा ही होता रहा तो ऐश्वर्या राय को अपने फिल्मी करियर और फैमिली के बीच तालमेल बिठाने में काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है.

Don't Miss! random posts ..