ENG | HINDI

डिवोर्स के बाद भी क्यों दिखते हैं ये बॉलीवुड कपल साथ-साथ !

डिवोर्स के बाद बॉलीवुड कपल साथ-साथ – कौन कहता है कि तलाक के बाद पति-पत्नी का रिश्ता पूरी तरह खत्म हो जाता है !

यकीन नहीं होता तो बॉलीवुड के इन कपल्स को देख लीजिए. हाल ही में अलग हुए मलाइका और अरबाज़ खान और पिछले साल अपनी शादी तोड़ चुके सुजैन और ऋतिक रोशन को देखकर कोई नहीं कह सकता कि तलाक का मतलब रिश्ता खत्म होना है.

अब इसे इन कपल्स का स्पोर्टी स्पिरिट कहें या कुछ और कि तलाक लेने के बाद भी ये दोनों डिवोर्स के बाद बॉलीवुड कपल साथ-साथ नज़र आते है.

डिवोर्स के बाद बॉलीवुड कपल साथ-साथ – कोई लंच तो कोई डिनर डेट पर दिखता है साथ

बॉलीवुड की अनारकली मलाइका ओरोरा और अरबाज़ खान का तलाक पिछले महीने ही हुआ है, हालांकि दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं, मगर ऑफिशियली तलाक होने के बाद भी दोनों का साथ में इस तरह दोस्तों की तरह मिलना आपको कुछ अजीब लग सकता है.

दरअसल, हाल ही में मलाइका अरबाज खान की पूरी फैमिली के साथ डिनर डेट पर नज़र आईं.

इतना ही नहीं दोनों बेहद नॉर्मल दिख रहे थें, रिश्ता टूटने के बावजूद दोनों के चेहरे पर एक-दूसरे के लिए कोई नफरत नहीं दिखी. लगता है इतने साल साथ रहने के बाद ये कपल काफी मेच्योर हो चुके हैं तभी तो बिना किसी झगड़े के आपसी रज़ामंदी से अलग हो गए और उसके बाद भी अपने दोस्ती के रिश्ते को कायम रखा है.

कहीं इसकी वजह उनका बेटा तो नहीं, हो सकता है मलाइका और अरबाज अपने टूटे रिश्ते का असर बेटे पर नहीं पड़ने देना चाहते.

वैसे मलाइका की तरह ही पिछले साल अलग हो चुके सुजैन और ऋतिक भी अक्सर डिनर डेट पर साथ देखे जाते हैं.

दोनों अक्सर कहते हैं कि बेटों की खातिर वो साथ वेकेशन एंजॉय करते हैं और साथ दिखते हैं, मगर जिस तरह दोनों हाथों में हाथ लिए घूमते है और ऋतिक सुजैन को लेकर प्रोटेक्टिव नज़र आते हैं, उसे देखकर तो यही लगता है कि बरसों पुराना उनका प्यार अब भी बरकरार है, भले ही उनका डिवोर्स हो गया हो, मगर दिल में एक-दूसरे के लिए बसा प्यार कम नहीं हुआ.

वैसे बॉलीवुड के इन दोनों कपल्स ने उन लोगों के लिए मिसाल पेश की है जो तलाक को एक बुरी चीज़ की तरह देखते हैं और इसका मतलब समझते है रिश्ता पूरी तरह से खत्म होना.

डिवोर्स के बाद बॉलीवुड कपल साथ-साथ – इन कपल्स ने दिखा दिया है कि भले ही किसी कारण से वो अलग हो गए हैं, मगर उनके रिश्ते में कड़वाहट नहीं आई है और अलग होकर भी वो खुश हैं.

Don't Miss! random posts ..